सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग खत्म, फ़र्स्ट लुक आया सामने

सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग खत्म, फ़र्स्ट लुक आया सामने
सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग खत्म, फ़र्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाने वाली कियारा आडवाणी अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट शेरशाह मूवी में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि शेरशाह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित होगी। इसके लिए सिद्धार्थ ने कुछ महीनों के लिए मिलैट्री की ट्रेनिंग भी ली है। धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कैप्शन लिखा- शेरशाह की शूटिंग खत्म, हिम्मत और साहस के अनूठे रंग जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे। देखें फिल्म का पहला लुक…..

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Wrap Up Shooting Of Shershaah :


बात करें फिल्म के फर्स्ट लुक की तो इसमें सिद्धार्थ अपने किरदार में नजर आ रहे हैं, इसमें उनकी फोटो बैकसाइड से ली गई है और वे किसी खूबसूरत लोकेशन पर खड़े हैं। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा उनके अपोजिट में नज़र आएंगी। इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, परेश रावल, हिमांशु मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म ‘शेरशाह’ साल 2020 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पालमपुर, कश्मीर और लद्दाक में की गई है।

मुंबई। कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाने वाली कियारा आडवाणी अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट शेरशाह मूवी में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि शेरशाह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित होगी। इसके लिए सिद्धार्थ ने कुछ महीनों के लिए मिलैट्री की ट्रेनिंग भी ली है। धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कैप्शन लिखा- शेरशाह की शूटिंग खत्म, हिम्मत और साहस के अनूठे रंग जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे। देखें फिल्म का पहला लुक.....
बात करें फिल्म के फर्स्ट लुक की तो इसमें सिद्धार्थ अपने किरदार में नजर आ रहे हैं, इसमें उनकी फोटो बैकसाइड से ली गई है और वे किसी खूबसूरत लोकेशन पर खड़े हैं। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा उनके अपोजिट में नज़र आएंगी। इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, परेश रावल, हिमांशु मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म 'शेरशाह' साल 2020 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पालमपुर, कश्मीर और लद्दाक में की गई है।