1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के साथ ब्रेकअप की खबरों पर लगाया विराम, जानिए कैसे?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के साथ ब्रेकअप की खबरों पर लगाया विराम, जानिए कैसे?

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी खूब चल रही हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच फैंस को बड़ा झटका लगा है। फैंस को भी इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी खूब चल रही हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच फैंस को बड़ा झटका लगा है। फैंस को भी इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा है।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

हालांकि, अब खुद सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) ने ऐसा काम किया है, जिसके चलते ब्रेकअप की इस खबर पर विराम लग गया है। दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  की एक पोस्ट पर अभिनेता ने रिएक्ट किया है। बता दें कि, अभिनेत्रीकी आने वाली फिल्म ‘भूलभूलैया 2’ है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

इन सबके बीच अभिनेत्री ने इंस्टग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो पिंक कलर का आउटफिट कियारा फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- BB2 के प्रमोशंस की शुरुआत। #bhoolbhulaiyaa2। कियारा (Kiara Advani)  के इस पोस्ट को शेयर करते ही सिद्धार्थ ने लाइक किया। सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) के इस कदम के बाद ब्रेकअप की खबरों पर लगभग विराम लग गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...