1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. siddharth shukla passes away : हत्या या निधन? पोस्टमार्टम से सुलझेगी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की गुत्थी

siddharth shukla passes away : हत्या या निधन? पोस्टमार्टम से सुलझेगी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की गुत्थी

बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम मौत के कारणों के जांच में जुट गई है। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  की मौत हार्ट अटैक (Death Heart Attack) से बताई जा रही है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla) के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर मौजूद है। थोड़ी देर में उनका पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एक टीम मौत के कारणों के जांच में जुट गई है। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  की मौत हार्ट अटैक (Death Heart Attack) से बताई जा रही है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla) के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर मौजूद है। थोड़ी देर में उनका पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया जाएगा।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...