Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज और आरती को दिया तगड़ा झटका, पारस को दी इम्यूनिटी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज और आरती को दिया तगड़ा झटका, पारस को दी इम्यूनिटी
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज और आरती को दिया तगड़ा झटका, पारस को दी इम्यूनिटी

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस 13’ जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है शो का रोमांच दोगुना होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में एलीट क्लब के मेंबर्स नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए। इसके बाद बिग बॉस ने बाकी बचे चार कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित होने के लिए एक टास्क दिया लेकिन वे इसे हार गए। अब अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी टास्क देंगे।

Sidharth Shukla Shocked Arti Shehnaaz Saved Paras Fight With Asim Bigg Boss :

बता दें कि फिनाले वीक में पहुंचने की वजह से ये टास्क बेहद जरूरी होगा। आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है। इन चारों को एक पिंजरे में बंद किया जाएगा और एलीट क्लब मेंबर्स के पास खास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं।

टास्क के दौरान यह देखने को मिलेगा कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होती है। दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है और अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आ जाती है। वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकालते हैं। पारस ने भी नहीं सोचा था सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे। सिद्धार्थ का ये जेस्चर देख पारस भावुक हो जाते हैं, वे रोने लगते हैं।

यह देख आरती और शहनाज शॉक्ड हो जाते हैं, फिर असीम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की कोशिश करते हैं। शुक्रवार को प्रसारित होने वालर एपिसोड में इस घमासान और शॉकिंग ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो 'बिग बॉस 13' जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है शो का रोमांच दोगुना होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में एलीट क्लब के मेंबर्स नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए। इसके बाद बिग बॉस ने बाकी बचे चार कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित होने के लिए एक टास्क दिया लेकिन वे इसे हार गए। अब अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी टास्क देंगे। बता दें कि फिनाले वीक में पहुंचने की वजह से ये टास्क बेहद जरूरी होगा। आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है। इन चारों को एक पिंजरे में बंद किया जाएगा और एलीट क्लब मेंबर्स के पास खास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं। टास्क के दौरान यह देखने को मिलेगा कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होती है। दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है और अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आ जाती है। वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकालते हैं। पारस ने भी नहीं सोचा था सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे। सिद्धार्थ का ये जेस्चर देख पारस भावुक हो जाते हैं, वे रोने लगते हैं। यह देख आरती और शहनाज शॉक्ड हो जाते हैं, फिर असीम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की कोशिश करते हैं। शुक्रवार को प्रसारित होने वालर एपिसोड में इस घमासान और शॉकिंग ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।