1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Sidharth Shukla: विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कब-कब हुआ था विवाद

Sidharth Shukla: विवादों के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कब-कब हुआ था विवाद

Sidharth Shukla: Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज निधन हो गया। 40 वर्ष की उम्र में उनका हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर पर फैंस को विश्वास नहीं हो रहा है। सिद्धर्थ (Sidharth Shukla) अपने करियर में अक्सर विवादों में बने रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidharth Shukla: Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज निधन हो गया। 40 वर्ष की उम्र में उनका हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर पर फैंस को विश्वास नहीं हो रहा है। सिद्धर्थ (Sidharth Shukla) अपने करियर में अक्सर विवादों में बने रहे। किसी न किसी कारण वो सुर्खियों में छाए रहते थे। बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की खूब चर्चाएं हुईं। आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कब कब विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहे….

पढ़ें :- Siddharth Shukla की मौत से पहले एक्ट्रेस ने मारा था ताना, कहा था- तू मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी

रश्मि देसाई के साथ विवाद के बाद सुर्खियों में छाए
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किए थे। इसमें रश्मि देसाई भी काम करती थी। इस सीरियल के सेट पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ करता था। इनके बीच होने वाली लड़ाई के कारण वे सुर्खियों में छाए रहते थे। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर चुके है।

तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर आए विवाद में
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई वर्ष पहले तेज रफ्तार गाड़ी चलाने के कारण विवादों में आए थे। इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें फटकार लगाई थी। बताया जाता है कि तेज रफ्तार गाड़ी चलाने के दौरान सिद्धार्थ ने कंट्रोल भी खो दिया था।

कुणाल वर्मा से हुई थी हाथापाई
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और कुणाल वर्मा के बीच ​भी विवाद हो चुका है। ‘दिल से दिल तक’ में ही कुणाल ने उन पर आरोप लगाए थे। दरअसल इस सीरियल के सेट पर कुणाल और सिद्धार्थ में काफी लड़ाई हो गई थी और सिद्धार्थ ने उन पर पानी भी फेंक दिया था।

‘बालिका वधू’ की को-स्टार से हुई थी भिडंत
बताया जाता है कि सीरियल ‘बालिका वधू’ की को-स्टार तोरल रासपुत्रा के साथ भी सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का अक्सर विवाद होता था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच कभी भी बात नहीं हुई।

पढ़ें :- Sidharth Shukla की प्रेयर मीट आप भी हो सकते हैं शामिल, जूम लिंक पर ऐसे होंगे कनेक्ट

ड्रंक एंड ड्राइव केस में जुर्माना
मीडिया रिपोर्ट की माने तो ड्रंक एंड ड्राइव का केस में सिद्धार्थ  (Sidharth Shukla) पर दो हजार रुपये का जुर्माना लग चुका है। साल 2014 में नए साल के अवसर पर सिद्धार्थ पर ड्रंक एंड ड्राइव का केस लगा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...