1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अपनी ही सरकार के लिए सिरदर्द बने सिद्धू, फिर कहा मांग पूरी नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

अपनी ही सरकार के लिए सिरदर्द बने सिद्धू, फिर कहा मांग पूरी नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते कई महीनों से खींचतान चल रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटाने के बाद से कांग्रेस ( Congres) के अंदर चल रहा बवाल नहीं थम रहा है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) लगातार अपने ही सरकार पर हमलावर हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते कई महीनों से खींचतान चल रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटाने के बाद से कांग्रेस ( Congres) के अंदर चल रहा बवाल नहीं थम रहा है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) लगातार अपने ही सरकार पर हमलावर हैं।

पढ़ें :- BJP सांसद Ravi Kishan ने नवजोत सिंह को लगाई फटकार, बोले- सिद्धू अपने बड़े भाई को भारत में ड्रग्स की बिक्री ...

चन्नी सरकार (Channi Sarkar) को घेरने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक बार फिर उन्होंने चन्नी सरकार (Channi Sarkar) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार (Punjab Government) ने नशे व बेअदबी की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि नेश के कारण लाखों नौजवान बर्बाद हुए।

लाखों लोग राज्य छोड़कर चले गए हैं। ऐसे में नशे की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना अहम है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब राज्य के खजाने में रुपये नहीं हैं तो कहां से बड़ा अस्पताल और लड़कियों के लिए कॉलेज बनेगा। साथ ही सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि मैं सिर्फ पार्टी प्रधान हूं प्रशासनिक ताकत मेरे पास नहीं है, मैंने सीएम चन्नी से भी कह दिया है कि अगर जल्द बेअदबी जांच की रिपोर्ट सार्वजानिक न हुई तो इस्तीफा दे दूंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...