प्रियंका गांधी की पहल पर सिद्धू बन सकते हैं पंजाब के डिप्टी CM

Sidhu can become deputy CM of Punjab
प्रियंका गांधी की पहल पर सिद्धू बन सकते हैं पंजाब के डिप्टी CM

नई दिल्ली। पंजाब के कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की वजह से सिद्धू की एकबार फिर से पंजाब कैबिनेट में वापसी हो सकती है और उन्हे इस बार डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। बताया जा रहा है ​कि प्रियंका गांधी ने इसलिए पहल की है क्योंकि सिद्धू के आम आदमी पार्टी व बीजेपी में जाने के कयास तेज हो गये थे। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 जुलाई को कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Sidhu Can Become Deputy Cm Of Punjab On Priyanka Gandhis Initiative :

बताया जा रहा है कि जबसे सिद्धू की पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराजगी की खबरे सामने आयी थीं तबसे बीजेपी और आप सिद्धू को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब एकबार फिर चर्चा गरम है कि सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चाहती हैं कि सिद्धू को पंजाब का उपमुख्यमंत्री बनाया जाए और इस बाबत वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी बात कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि पंजाब की कैप्टन सरकार से कई विधायक नाराज हैं और सभी ने कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी की है। जानकारी के मुताबिक यह भी पता चला है कि नाराज विधायकों की अगुवाई सिद्धू ही कर रहे हैं। इसी वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की कैबिनेट में वापसी करवाने की तैयारी है और उन्हें डिप्टी सीएम का पद भी दिया जा सकता है। हालांकि जब सुनील जाखड़ से इस बारे में बात की गयी तो उन्होने गेंद आलाकमान की तरफ फेंक दिया। हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी द्वारा ये बयान दिया गया था कि जो मंत्री ठीक से अपना काम नहीं कर रहे हैं, जिनकी परफॉर्मेंस सही नहीं है, उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।

 

नई दिल्ली। पंजाब के कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की वजह से सिद्धू की एकबार फिर से पंजाब कैबिनेट में वापसी हो सकती है और उन्हे इस बार डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। बताया जा रहा है ​कि प्रियंका गांधी ने इसलिए पहल की है क्योंकि सिद्धू के आम आदमी पार्टी व बीजेपी में जाने के कयास तेज हो गये थे। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 जुलाई को कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। बताया जा रहा है कि जबसे सिद्धू की पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराजगी की खबरे सामने आयी थीं तबसे बीजेपी और आप सिद्धू को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब एकबार फिर चर्चा गरम है कि सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चाहती हैं कि सिद्धू को पंजाब का उपमुख्यमंत्री बनाया जाए और इस बाबत वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी बात कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि पंजाब की कैप्टन सरकार से कई विधायक नाराज हैं और सभी ने कांग्रेस आलाकमान से शिकायत भी की है। जानकारी के मुताबिक यह भी पता चला है कि नाराज विधायकों की अगुवाई सिद्धू ही कर रहे हैं। इसी वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की कैबिनेट में वापसी करवाने की तैयारी है और उन्हें डिप्टी सीएम का पद भी दिया जा सकता है। हालांकि जब सुनील जाखड़ से इस बारे में बात की गयी तो उन्होने गेंद आलाकमान की तरफ फेंक दिया। हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी द्वारा ये बयान दिया गया था कि जो मंत्री ठीक से अपना काम नहीं कर रहे हैं, जिनकी परफॉर्मेंस सही नहीं है, उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।