सीएम की तल्खी बरकरार, कैबिनेट मीटिंग में नहीं पहुंचे मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू

navjot siddhu
सीएम के तल्खी बरकरार, कैबिनेट मीटिंग में नहीं पहुंची मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम अमरिंद सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू की तल्खियां दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसकी पुष्टि तब हुई जब लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद हुई कैबिनेट की बैठकमें निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू नहीं शामिल हुए।

Sidhu Did Not Attend Cabinet Meeting Chaired By Punjab Cm :

बता दे कि ये दूसरी बार हुआ हैं जब कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में आधिकारिक बैठक के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू न पहुंचे हों। जिसके बाद से ही नवजोत सिद्धू के मंत्रालय बदलने पर भी जोरशोर से अटकलें लगाई जा रही है।

वहीं इससे पहले सोमवार को उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि पंजाब कांग्रेस विधायक, कैबिनट मंत्री और नए चुने गए सांसदों की 30 मई को मीटिंग रखी गई थी, जिसमें उनके पति को नहीं आमंत्रित किया गया था, इसीलिए वो कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए नहीं गए।

वहीं मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को आंड़े हाथों लेते हुए कहा था पंजाब लोकसभा चुनावों मिली हार के लिए वो अकेले ही जिम्मेदार नहीं हैं।

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम अमरिंद सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू की तल्खियां दूर होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसकी पुष्टि तब हुई जब लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद हुई कैबिनेट की बैठकमें निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू नहीं शामिल हुए। बता दे कि ये दूसरी बार हुआ हैं जब कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में आधिकारिक बैठक के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू न पहुंचे हों। जिसके बाद से ही नवजोत सिद्धू के मंत्रालय बदलने पर भी जोरशोर से अटकलें लगाई जा रही है। वहीं इससे पहले सोमवार को उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि पंजाब कांग्रेस विधायक, कैबिनट मंत्री और नए चुने गए सांसदों की 30 मई को मीटिंग रखी गई थी, जिसमें उनके पति को नहीं आमंत्रित किया गया था, इसीलिए वो कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए नहीं गए। वहीं मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को आंड़े हाथों लेते हुए कहा था पंजाब लोकसभा चुनावों मिली हार के लिए वो अकेले ही जिम्मेदार नहीं हैं।