1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जमीनी स्तर के लोगों की आवाज उठाने आए हैं, लोकतांत्रिक सत्ता पर स्टैंड स्पष्ट है : सिद्धू

जमीनी स्तर के लोगों की आवाज उठाने आए हैं, लोकतांत्रिक सत्ता पर स्टैंड स्पष्ट है : सिद्धू

पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसको लेकर दूसरे दिन भी पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने दिल्ली में हाईकमान की तरफ से गठित समिति से मुलाकात की। वहीं, इसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल रहे। दरअसल, सिद्धू लगातार सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ आवाज उठाते रहते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसको लेकर दूसरे दिन भी पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने दिल्ली में हाईकमान की तरफ से गठित समिति से मुलाकात की। वहीं, इसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल रहे। दरअसल, सिद्धू लगातार सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ आवाज उठाते रहते हैं।

पढ़ें :- जानिए सचिन पायलट के समर्थक क्यों मना रहे हैं खुशी की लहर? 

वहीं, समिति से मुलाकात के बाद भी सिद्धू मुखर दिखे और उन्होंने कहा कि वे जमीनी स्तर के लोगों की आवाज उठाने आए हैं। लोकतांत्रिक सत्ता पर उनका स्टैंड स्पष्ट है। लोगों की शक्ति लोगों के पास ही रहनी चाहिए। उन्होंने हमेशा सच कहा है। वहीं, इससे पहले सोमवार को प्रदेश के 25 मंत्री और विधायकों ने अपनी अपनी बात खुलकर रखी।

नाराज नेताओं ने शिकायत की और कैप्टन खेमे ने चुनाव के मुद्दे पर जोर दिया। समिति में शामिल राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल और राज्य के  प्रभारी महासचिव हरीश रावत से बातचीत के लिए पहुंचे नेताओं में कैप्टन अमरिंदर सिंह के समर्थकों की संख्या ज्यादा थी। नाराज खेमे से भी कुछ मंत्री और विधायक पहुंचे थे। इस दौरान सीएम और उनके विपक्ष के नेताओं ने समिति के सामने अपनी अपनी राय रखी।

 

पढ़ें :- बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी 'नसीहत'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...