1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sidhu Moose Wala Antim Ardas: अंतिम अलविदा कह बोले पिता, मेरा बेटा एक साधारण सीधा-सादा बच्चा था

Sidhu Moose Wala Antim Ardas: अंतिम अलविदा कह बोले पिता, मेरा बेटा एक साधारण सीधा-सादा बच्चा था

दिवंगत फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) भले ही हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख्सत हो गए हैं. लेकिन अपने चाहनेवालों के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे. सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की याद में आज अंतिम अरदास (Antim Aradas) रखी गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidhu Moose Wala Antim Ardas:  दिवंगत फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) भले ही हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख्सत हो गए हैं. लेकिन अपने चाहनेवालों के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे. सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की याद में आज अंतिम अरदास (Antim Aradas) रखी गई.

पढ़ें :- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुन बॉलीवुड के गलियारों में छाया खुशी का माहौल, राखी ने जारी किया एक वीडियो

मूसेवाला की अरदास में उनके पिता बलकौर सिंह काफी इमोशनल नजर आए और उन्होंने नम आंखों से अपने बेटे को याद किया. सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के पिता ने अपने लाडले बेटे के अंतिम अरदास के बाद कहा- मेरा बेटा एक साधारण सीधा-सादा बच्चा था.

मेरे बेटे ने स्कूल जाने के लिए दूसरी क्लास से 12वीं तक रोजाना 24 किलोमीटर साइकिल चलाई, क्योंकि गांव से बस नहीं जाती थी. मेरे पास कोई ज्यादा जमीन भी नहीं थी और मेरे पास पैसा भी नहीं था. लेकिन उनसे अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया.


सिंगर के पिता ने आगे कहा- मेरे बेटे ने जेब में कभी पर्स नहीं रखा था, जब भी पैसे की जरूरत होती थी तो मुझसे मांगता था. लेकिन पता नहीं कितनी मनहूस 29 तारीख आई. बता दें कि 29 मई को ही मूसेवाला पर 30 राउंड फायरिंग करके उनकी बेरहमी से हत्या की गई थी.

ये दिन सिद्धू मूसेवाला के परिवार और फैंस के लिए हमेशा एक मनहूस और काला दिन रहेगा. सिद्धू मूसेवाला पर जिस दिन हमला हुआ था उस दिन सिंगर के पिता भी उनके साथ जाना चाहते थे. इस बारे में जानकारी देते हुए मूसेवाला के पिता ने कहा- मैं भी उसके साथ जाना चाहता था, लेकिन मुझे वो साथ लेकर नहीं गया. उसने मुझसे कहा कि आप खेत से आये हो आराम करो.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...