1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sidhu Moose Wala Antim Darshan: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, पंजाब के साथ रोया पूरा देश

Sidhu Moose Wala Antim Darshan: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, पंजाब के साथ रोया पूरा देश

29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भून कर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हादसे के बाद मानो मूसेवाला के माता पिता की दुनिया उजाड़ गई। दुनिया में बेटे की अर्थी को कंधा देने से बड़ा दुख शायद ही होई होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidhu Moose Wala Antim Darshan: 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भून कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हादसे के बाद मानो मूसेवाला के माता पिता की दुनिया उजाड़ गई। दुनिया में बेटे की अर्थी को कंधा देने से बड़ा दुख शायद ही होई होगा।

पढ़ें :- UP Board Exam 2023 : यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड ?

आपको बता दें, सिंगर सिद्धू मूसेवाला को पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है।  सिंगर के माता पिता ताबूत में लिटाए गए बेटे को मां-पिता एकटक निहारते रहे। यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आईं।

मूसेवाला की शव यात्रा और अंतिम संस्कार वाली जगह पर पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लग रहे हैं। उनके प्रशंसक उनकी सिक्योरिटी हटाने और इसकी जानकारी सार्वजनिक किए जाने के चलते सरकार से नाराज हैं।

 

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक ज़मीन पर किया जाएगा। न्यूज़ से उनके एक करीबी ने कहा कि लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए गांव में उनकी अपनी ज़मीन पर उनका अंतिम संस्कार होगा। अंतिम संस्कार से अभूतपूर्व तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। लाखों की भीड़ उन्हें आखिरी विदाई देने सड़कों पर उतर आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...