1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sidhu Moose Wala Birth Anniversary: रोते-बिलखते बेटे के बर्थडे पर मम्मी पापा ने शेयर किया वीडियो

Sidhu Moose Wala Birth Anniversary: रोते-बिलखते बेटे के बर्थडे पर मम्मी पापा ने शेयर किया वीडियो

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के फैन्स के लिए आज का दिन बहुत खास है। सिंगर अगर आज जिन्दा होते तो वह अपना 29वां बिरहदय पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेट कर रहे होते , लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidhu Moose Wala Birth Anniversary: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के फैन्स के लिए आज का दिन बहुत खास है। सिंगर अगर आज जिन्दा होते तो वह अपना 29वां बिरहदय पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेट कर रहे होते , लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया। वह अपने पीछे माता-पिता दोनों को अकेला छोड़ चुके हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, नहीं रही मनोरंजन जगत की ये दिग्गज कलाकार

पंजाब के यंग, स्मार्ट और टैलेंटेड सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पेरेंट्स उनका सोशल मीडिया अकाउंट को चला रहे है। यहीं पर वह पल-पल की अपडेट दे रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने अबतक जितने भी गाने भी गा चुके हैं, सभी पॉपुलर हुए हैं। छोटी सी उम्र में करियर में वह ऊंचाइयां छू रहे थे। बर्थ एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स ने एक अनदेखे मोमेंट्स का वीडियो बनाकर साझा कर दिया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की अधिकतर फोटोज बचपन की हैं। किस तरह वह हर वर्ष अपना जन्मदिन धूम-धाम से मना रहे थे, यह साफ नजर आ रहा है। पेरेंट्स भी बेहद खुश दिखाई दे रहे है। वीडियो में एक मोमेंट् ऐसा भी है, जिसमें मां के गले लगकर सिद्धू मूसेवाला रोते हुए दिखाई दिए। मां की भी आंखें नम हैं। बोला जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां और पिता दोनों के ही बेहद करीब थे।

सिद्धू मूसेवाला के फैन्स भी उन्हें नम आंखों से मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर ओर इस वीडियो को भी साझा कर दिया है। फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए पाठ करते हुए दिखाई दिए। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल का आरोप कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपने सिर पर लिया है। कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे केस के पीछे है। लॉरेंस इस वक़्त दिल्ली की जेल में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...