1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sidhu Moose Wala New Song Released: आज रिलीज होगा मूसेवाला का नया गाना, मां बोली- नया धार्मिक गीत

Sidhu Moose Wala New Song Released: आज रिलीज होगा मूसेवाला का नया गाना, मां बोली- नया धार्मिक गीत

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala ) का गाया एक और गाना मार्केट में जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है। उनके द्वारा गाया गया गीत 'वार' (Vaar) 8 नवंबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाने वाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidhu Moose Wala New Song Released: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala ) का गाया एक और गाना मार्केट में जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है। उनके द्वारा गाया गया गीत ‘वार’ (Vaar) 8 नवंबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाने वाला है।

पढ़ें :- Siddharth Kiara Sangeet Ceremony: फैमिली मेंबर्स संगीत सेरेमनी में देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस, वायरल हुई तस्वीरें

गौरतलब है कि इससे पहले उनकी मौत के उपरांत उनका गाना ‘एसवाईएल’ रिलीज कर दिया गया था। इसे करोड़ों लोगों ने देखा था। हालांकि बाद में कानूनी शिकायत के बाद इसे यूट्यूब से हटाया जा चुका है।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मां चरण कौर ने कहा है कि 8 नवंबर को एक नया धार्मिक गीत ‘वार’ रिलीज (Religious song ‘Var’ released) किया जाने वाला है।

उन्होंने बेटे के लिए न्याय और समर्थन की अपील भी की है। मूसा गांव में बीते दिन बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने उनके माता-पिता के साथ दुख भी शेयर किया है। सिद्धू मूसेवाला की मां और उनके प्रशंसक इस अवसर पर भावुक हो गए। सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए सिद्धू की मां चरण कौर ने बोला है कि सिद्धू को प्यार करने वालों में बच्चों से बुजुर्ग तक थे। हर कोई उन्हें दिल से चाह रहे है।

 

 

 

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...