1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Moosewala Murder Case: शूटरों के पास से मिले ग्रेनेड, असलहे से नहीं बनती बात तो करते इसका इस्तेमाल

Sidhu Moosewala Murder Case: शूटरों के पास से मिले ग्रेनेड, असलहे से नहीं बनती बात तो करते इसका इस्तेमाल

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो शूटरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की शिनाख्त हरियाणा के सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी (26), राज्य के झज्जर जिले के कशिश (24) और पंजाब के भटिंडा निवासी केशव कुमार (29) के रूप में हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो शूटरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की शिनाख्त हरियाणा के सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी (26), राज्य के झज्जर जिले के कशिश (24) और पंजाब के भटिंडा निवासी केशव कुमार (29) के रूप में हुई है।

पढ़ें :- Sidhu Moosewala Murder Case: दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, दो शूटर गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक हुआ बरामद

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद स्पेशल सीपी एच.जी.एस. धालीवाल ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो शूटरों समेत उनके मॉड्यूल हेड को गिरतार किया गया है। इनकी निशादेही पर अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर के साथ 8 हाई एक्सप्लेसिव ग्रेनेड मिले हैं। यह ग्रेनेड लॉन्चर AK-47 पर भी लगाया जा सकता है।

इसके साथ ही 9 इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर एक असॉल्ट राइफल 20 राउंड के साथ मिले हैं। इसके अतिरिक्त 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियां मिली हैं। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि इन हथियारों को हरियाणा के एक गांव में छिपाकर रखा गया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों किसी भी कीमत पर मूसेवाला को मारने की तैयारी की थी।

लिहाजा, ये सभी घातक हथियार अपने पास रखे हुए थे। इन शूटरों ने इरादा कर रखा था कि अगर बंदूकों से बात नहीं बनती तो जरूरत पड़ने पर ग्रेनेड का भी इस्तेमाल करते। धालीवाल ने कहा कि अब तक हमने 6 शूटरों की पहचान की है। इस हत्याकांड में 2 मॉड्यूल शामिल थे, जिनका सीधा संपर्क गोल्डी बराड़ से है।

 

पढ़ें :- Prophet Controversy : नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...