1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Moosewala News: जानिए किससे हुई थी सिद्धू मूसेवाला की सगाई? पंजाब चुनाव के कारण आगे बढ़ाई थी शादी की तारीख

Sidhu Moosewala News: जानिए किससे हुई थी सिद्धू मूसेवाला की सगाई? पंजाब चुनाव के कारण आगे बढ़ाई थी शादी की तारीख

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने क लिए पंजाब पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन सबके बीच सामने आया कि सिद्धू मूसेवाला अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Moosewala News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala ) के हत्यारों को पकड़ने क लिए पंजाब पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन सबके बीच सामने आया कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala ) अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala ) की सगाई संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती के साथ हुआ था। बताया जा रहा है कि इस साल के शुरूआत में ही उनकी शादी होने वाली थी लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के कारण उन्होंने शादी की टेल को टाल दिया था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala ) ने अपने रिलेशनशिप पार्टनर और शादी की बात को गुप्त रखा था।

वहीं, इस वारदात के बाद इसकी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala ) की शादी संगरूर के संघरेड़ी गांव की अमनदीप कौर (Amandeep Kaur) से होने वाली थी। अमनदीप कौर कनाडा में रहती हैं और पीआर का काम करती हैं। दोनों की मंगनी करीब दो साल पहले हो गई थी।

बता दें कि, बीते रविवार को हत्यारों ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala )  की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद पुलिस हत्यारों को पकड़ने में जुटी हुई है। इस मामले में उत्तराखंड में पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

 

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...