1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पिता ने की केंद्र सरकार से NIA या CBI जांच की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पिता ने की केंद्र सरकार से NIA या CBI जांच की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने गृहमंत्रालय को पत्र भेजा है। इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने गृहमंत्रालय को पत्र भेजा है। इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने दी है। उन्होंने गुरुवार को मूसेवाला के पिता से मुलाकात की है। पंजाब के जाने माने गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को उनके गांव के निकट जगह जवाहरके में अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मार कर के हत्या कर दी गई थी।

पढ़ें :- Lucknow : गैंगस्टर के नाम पर सर्राफा कारोबारी से मांगा 10 लाख रुपये , वरना मूसेवाला की तरह मरने को रहो तैयार

उनकी मृत्यु से पंजाब में राजनीति गर्मा गई है। मूसेवाला सिर्फ सिंगर ही नहीं थे बल्कि वा पंजाब कांग्रेस के नेता भी थे। शेखावत ने बताया कि मूसेवाला के परिवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने गायक की हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की है। बता दें कि मूसेवाला का मंगलवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी मौत के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...