1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे सिद्धू

पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे सिद्धू

पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के खेमें में खुशी की लहर है। बीते कई दिनों से सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रहीं थीं। वहीं, रविवार राम शीर्ष नेतृत्व की तरफ से उन्हें इसकी कमान सौंप दी गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu To Meet Capt Amarinder Singh After Becoming Punjab Congress President

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के खेमें में खुशी की लहर है। बीते कई दिनों से सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रहीं थीं। वहीं, रविवार राम शीर्ष नेतृत्व की तरफ से उन्हें इसकी कमान सौंप दी गयी।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

हालांकि, कैप्टन अमरिंदर सिंह इसको लेकर नाराज थे और उन्होंने हाईकमान को इसको लेकर पत्र लिखा था। हालांकि, इन सबके बीच सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए सिसवां में उनके फार्म हाउस पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धू अभी पटियाला में हैं और वहां के लिए रवाना हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सिद्धू के साथ कांग्रेस के कई मंत्री और विधायक भी मौजूद है, जो उनके साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुंचेंगे। हालांकि, इन सबके बीच देखना ये होगा क्या सिद्धू और अमरिंदर सिंह में क्या बातचीत होती है।

गौरतलब है कि, बीते कई दिनों से इसको लेकर पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ था। सिद्धू और कैप्टन कई बार दिल्ली भी तलब किए गए थे।

 

पढ़ें :- पंजाब: ताजपोशी के बाद तल्ख हुए सिद्धू के तेवर, जानिए क्रिकेटर से कैसे हुई राजनीति में एंट्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X