1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सिद्धू का पंजाब की आप सरकार पर तंज, पूछा-कहां गई गारंटी, अब तक 7 किसानों ने की आत्महत्या

सिद्धू का पंजाब की आप सरकार पर तंज, पूछा-कहां गई गारंटी, अब तक 7 किसानों ने की आत्महत्या

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने किसानों को लेकर कई बड़े दावे किए थे। सरकार में आने के बाद भगवंत सरकार कई दावे कर रही है। इन सबके बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) के प्रमुख केजरीवाल पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने किसानों को लेकर कई बड़े दावे किए थे। सरकार में आने के बाद भगवंत सरकार कई दावे कर रही है। इन सबके बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) के प्रमुख केजरीवाल पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

उन्होंने कहा कि, आप की सरकार बनने के बाद से अब तक 7 किसान की जान चली गई है। केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, आपकी गारंटी कहां चली गई है। इससे पहले नवजोत सिद्धू ने आत्महत्या करने वाले एक किसान के परिवार के घर का दौरा भी किया था। इस दौरान भी उन्होंने भगवंत मान सरकार पर हमला बोला था।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘अरविंद केजरीवाल जी (Arvind Kejriwal) की गारंटी के बावजूद आप के सत्ता में आने के बाद पंजाब में कोई भी किसान आत्महत्या नहीं करेगा, अकेले बठिंडा जिले में 7 किसानों ने आत्महत्या की है। इस साल फसल की उपज 30% कम है, उसके ऊपर सरकार 2000 किसानों को ऋण चूक के लिए गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि, पंजाब चुनाव में मिली हार के बाद ​नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...