1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की बड़ी घोषणा, न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेगी भाजपा

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की बड़ी घोषणा, न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेगी भाजपा

राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है गैंगस्टर राजू ठेहट की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस घटना में नागौर निवासी ताराचंद कड़वासरा की भी मौत हो गई थी। इसके बाद पूरे शहर में आक्रोश फेल गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Raju Thehat Murder: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है गैंगस्टर राजू ठेहट की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस घटना में नागौर निवासी ताराचंद कड़वासरा की भी मौत हो गई थी। इसके बाद पूरे शहर में आक्रोश फेल गया है।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

इस घटना के मध्यनजर सीकर भाजपा ने बड़ा फैसला लेते हुए जिले में निकल रही जन आक्रोश यात्रा को स्थगित कर दिया है।

सीकर सांसद सुमेदानंद सरस्वती ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है कि कल जिला भाजपा बड़ी बैठक होगी। इस बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष भाजपा के कार्यकर्ता और कुछ अन्य नेता भी शामिल रहेंगे  और साथ ही उन्होंने कहा कि ताराचंद के परिवार को न्याय दिलाने के लिए भाजपा आंदोलन करेगी|

आपको बता दें आज सुबह सीकर जिले के पिपराली रोड स्थित घर पर कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। चार बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी थी।

बता दें इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कहा कि राजू हमारे बड़े भाई आनंदपाल, बलबीर की हत्या में शामिल था, जिसका हमने बदला लिया है।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...