सिलीगुड़ी में सांप के जहर के साथ दो लोग गिरफ्तार, 70 करोड़ की है कीमत

Siligudi Me Samp Ke Jahar Ke Sath Do Log Giraftar 70 Carore Ki Hai Keemat

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में सुरक्षा एजेंसियों ने सांप के विष के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से पास से 70 करोड़ कीमत का सांप का विष भी बरामद किया गया है।




पश्चिम बंगाल में गत कई वर्षों से सांप के विष की तस्करी काफी ज़ोरों पर है। पिछले 8 महीनों में 250 करोड़ से ज्यादा कीमत के विष को जब्त किया जा चुका है। एसएसबी और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों ने खुफिया सूचना के आधार पर ये गिरफ्तारी की। पश्चिम बंगाल के बत्तासी और पानीटंकी के बीच तस्करों की धरपकड़ की गई।

एसएसबी के एक अधिकारी ने बताया है कि बिहार सीमा से सटे बत्तासी और पानीटंकी इलाके में दो तस्करों के आने की खबर मिली थी। ये लोग सांप के विष को जार में भरकर नेपाल ले जाने के फिराक में थे। इसी दौरान बत्तासी और पानीटंकी के बीच दोनों तस्करों को दबोच लिया गया। ये दोनों मोटरसाइकिल पर सवार थे और उनके पास दो जार थे। एक जार में तरल विष और एक में विष का पाउडर था।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में सुरक्षा एजेंसियों ने सांप के विष के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों से पास से 70 करोड़ कीमत का सांप का विष भी बरामद किया गया है। पश्चिम बंगाल में गत कई वर्षों से सांप के विष की तस्करी काफी ज़ोरों पर है। पिछले 8 महीनों में 250 करोड़ से ज्यादा कीमत के विष को जब्त किया जा चुका है। एसएसबी और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों ने खुफिया सूचना के आधार पर…