1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Silver Kada Upay : चांदी का कड़ा दिलाता है तरक्की , होता है धन लाभ

Silver Kada Upay : चांदी का कड़ा दिलाता है तरक्की , होता है धन लाभ

जीवन में सफलता और समस्या के  लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए है। कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बताए गए धातुओं के  उपायों के बारे में बताया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Silver Kada Upay : जीवन में सफलता और समस्या के  लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए है। कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बताए गए धातुओं के  उपायों के बारे में बताया है। जीवन में लाभ प्राप्त करने के लिए हाथ में चांदी का कड़ा पहनना लाभदायक होता है।अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई दोष है और इसकी वजह से उसको किसी कार्य में सफलता हासिल नहीं हो रही तो चांदी का कड़ा उसके लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चांदी एक ऐसी धातु है जो कि आपके जीवन में आ रही कई समस्याओं से छुटकारा दिला सकती है।

पढ़ें :- Holi 2023 Date : भक्त प्रहलाद की याद में होलिका दहन की हुई शुरुआत, जानिए किस दिन खेली जाएगी होली

यह भी कहा जाता है कि चांदी का कड़ा पहनने से चंद्रमा और शुक्र दोनों ही ग्रह मजबूत होते हैं। अगर आपकी कुंडली में चंद्रमा और शुक्र ग्रह ही स्थिति कमजोर है तो आपको चांदी का कड़ा अवश्य धारण करना चाहिए।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्र ग्रह के जितने भी दोष होते हैं वह चांदी का कड़ा धारण करने से समाप्त हो जाते हैं और व्यक्ति के मन में एकाग्रता लाते हैं। साथ ही चंचल मन को स्थिर करने में मदद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...