सिंगापुर जा रहे विमान की चेन्नई में करायी गयी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्यों

f

चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर के लिए उड़ान भरने वाले स्कूट एयरवेज के विमान टीआर 567 ने चेन्नई हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग की है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन से चिंगारी निकल रही थी। ये लैंडिंग सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर हुई है।

Singapore Bound Flight Made An Emergency Landing At Chennai Airport :

चिंगारी को पायलट ने समय रहते देख लिया था। इसके बाद चेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क करने के बाद आपात लैंडिंग कराई गई। विमान में 161 यात्री और क्रू के सदस्य सवार थे। सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से बाहर निकाला गया।

माना जा रहा है कि आज शाम तक विमान सिंगापुर के लिए उड़ान भरेगा। अधिकारियों का कहना है कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। सभी यात्रियों को बाद में शहर के होटलों में ठहराया गया।

फिलहाल टेक्निशियन विमान में आई गड़बड़ी का पता लगा रहे हैं। जब विमान की आपात लैंडिंग कराई गई तब चेन्नई हवाईअड्डे पर दमकलकर्मियों को भी तैयार करके रखा गया था।

चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर के लिए उड़ान भरने वाले स्कूट एयरवेज के विमान टीआर 567 ने चेन्नई हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग की है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन से चिंगारी निकल रही थी। ये लैंडिंग सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर हुई है। चिंगारी को पायलट ने समय रहते देख लिया था। इसके बाद चेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क करने के बाद आपात लैंडिंग कराई गई। विमान में 161 यात्री और क्रू के सदस्य सवार थे। सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से बाहर निकाला गया। माना जा रहा है कि आज शाम तक विमान सिंगापुर के लिए उड़ान भरेगा। अधिकारियों का कहना है कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। सभी यात्रियों को बाद में शहर के होटलों में ठहराया गया। फिलहाल टेक्निशियन विमान में आई गड़बड़ी का पता लगा रहे हैं। जब विमान की आपात लैंडिंग कराई गई तब चेन्नई हवाईअड्डे पर दमकलकर्मियों को भी तैयार करके रखा गया था।