सिंगर ने अपनाया केला… खाने का इतना गन्दा तरीका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजकल सेक्सुअल एक्टिविटी होना आम बात हो गयी है। आज हर चीज में डबल मीनिंग होता है। हाल ही में एक सिंगर को गलत तरीके से केला खाने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर ने ये केला अपने म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से खाया था। आखिर केला खाने पर क्यों किसी को गिरफ्तार किया गया लेकिन ये घटना सच है।

केला खाने पर गिरफ्तार सिंगर:

{ यह भी पढ़ें:- Video: केला खाने के अंदाज पर मिस्र की सिंगर अरेस्ट, हो सकती है तीन साल की सजा }

मिस्र की सिंगर शायमा अहमद पर गलत तरह से केला खाने का आरोप है। दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर का किरदार निभा रही है और बच्चो के सामने शायमा गलत तरीके से केला खाती हुई नजर आई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके मेल स्टूडेंट्स भी शायमा को फॉलो करते हुए नजर आए।

गलत तरीके से केला खाने का आरोप:

{ यह भी पढ़ें:- जुर्म छुपाने के लिए चोर ने निगली गोल्ड चेन, पुलिस दिन भर कराती रही पॉटी }

पुलिस ने इस वीडियो को गलत ठहराया है साथ ही कहा भी है कि इससे समाज पर बुरा असर पड़ेगा इसलिए उन्होंने शायमा को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में शायमा लॉन्जरी पहने भी नजर आई है। शायमा के परफॉरमेंस पर भी रोक लगा दी गई। शायमा को 3 साल तक की जेल भी हो सकती है।

सिंगर ने मांगी माफ़ी:

इस घटना के बाद शायमा ने माफ़ी मांग ली है। बता दे शायमा की उम्र मात्र 21 वर्ष ही है। माफ़ी मांगते हुए शायमा ने कहा कि, “मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है।”

{ यह भी पढ़ें:- 12 हजार के फोन के लिए युवक ने काटा फ्लिपकार्ट के डिलीवरी मैन का गला }

Loading...