सिंगर ने अपनाया केला… खाने का इतना गन्दा तरीका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

banna

आजकल सेक्सुअल एक्टिविटी होना आम बात हो गयी है। आज हर चीज में डबल मीनिंग होता है। हाल ही में एक सिंगर को गलत तरीके से केला खाने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर ने ये केला अपने म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से खाया था। आखिर केला खाने पर क्यों किसी को गिरफ्तार किया गया लेकिन ये घटना सच है।

Singer Adopted Such A Dirty Way Of Eating Police Arrested :

केला खाने पर गिरफ्तार सिंगर:

मिस्र की सिंगर शायमा अहमद पर गलत तरह से केला खाने का आरोप है। दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर का किरदार निभा रही है और बच्चो के सामने शायमा गलत तरीके से केला खाती हुई नजर आई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके मेल स्टूडेंट्स भी शायमा को फॉलो करते हुए नजर आए।

गलत तरीके से केला खाने का आरोप:

पुलिस ने इस वीडियो को गलत ठहराया है साथ ही कहा भी है कि इससे समाज पर बुरा असर पड़ेगा इसलिए उन्होंने शायमा को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में शायमा लॉन्जरी पहने भी नजर आई है। शायमा के परफॉरमेंस पर भी रोक लगा दी गई। शायमा को 3 साल तक की जेल भी हो सकती है।

सिंगर ने मांगी माफ़ी:

इस घटना के बाद शायमा ने माफ़ी मांग ली है। बता दे शायमा की उम्र मात्र 21 वर्ष ही है। माफ़ी मांगते हुए शायमा ने कहा कि, “मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है।”

आजकल सेक्सुअल एक्टिविटी होना आम बात हो गयी है। आज हर चीज में डबल मीनिंग होता है। हाल ही में एक सिंगर को गलत तरीके से केला खाने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर ने ये केला अपने म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से खाया था। आखिर केला खाने पर क्यों किसी को गिरफ्तार किया गया लेकिन ये घटना सच है।केला खाने पर गिरफ्तार सिंगर:मिस्र की सिंगर शायमा अहमद पर गलत तरह से केला खाने का आरोप है। दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर का किरदार निभा रही है और बच्चो के सामने शायमा गलत तरीके से केला खाती हुई नजर आई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके मेल स्टूडेंट्स भी शायमा को फॉलो करते हुए नजर आए।गलत तरीके से केला खाने का आरोप:पुलिस ने इस वीडियो को गलत ठहराया है साथ ही कहा भी है कि इससे समाज पर बुरा असर पड़ेगा इसलिए उन्होंने शायमा को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में शायमा लॉन्जरी पहने भी नजर आई है। शायमा के परफॉरमेंस पर भी रोक लगा दी गई। शायमा को 3 साल तक की जेल भी हो सकती है।सिंगर ने मांगी माफ़ी:इस घटना के बाद शायमा ने माफ़ी मांग ली है। बता दे शायमा की उम्र मात्र 21 वर्ष ही है। माफ़ी मांगते हुए शायमा ने कहा कि, "मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है।"