शादी के बंधन में बंधे संगीतकार अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, देखिये फ़ोटोज़

शादी के बंधन में बंधे संगीतकार अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, देखिये फ़ोटोज़
शादी के बंधन में बंधे संगीतकार अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, देखिये फ़ोटोज़

मुंबई। ‘सुन रहा है न तू’ जैसे गानों को अपनी खूबसूरत अवाज देने वाले सिंगर अंकित तिवारी अपनी मंगेतकर की शादी कानपुर में हो गई। कुछ दिन पहले अंकित ने अपनी सगाई की फ़ोटोज़ भी शेयर की थी। अंकित की शादी पल्लवी शुक्ला से हुई है। पल्लवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अंकित ने लिखा कि वह पूरी जिंदगी उनका खयाल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे।

शादी के दिन अंकित ने गोल्डन कलर के शरेवानी के साथ महरुन रंग की शॉल ली। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन और महरून रंग के कॉम्बिनेशन की पगड़ी पहनी। वही पल्लवी ने ऑरेंज रंग के लहंगे के साख डार्क पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया था।

अंकित ने बताया कि पल्लवी उनकी दादी की पसंद है। पल्लवी बेहद शांत और साधरण लड़की है। पिछले कई सालों से वह बेंगलुरू में काम कर रहीं थी, मगर अब वह अंकित के साथ मुंबई में ही रहेंगी।

Singer Ankit Tiwari And Mechanical Engineer Pallavi Shukla Wedding Photos :

 

मुंबई। 'सुन रहा है न तू' जैसे गानों को अपनी खूबसूरत अवाज देने वाले सिंगर अंकित तिवारी अपनी मंगेतकर की शादी कानपुर में हो गई। कुछ दिन पहले अंकित ने अपनी सगाई की फ़ोटोज़ भी शेयर की थी। अंकित की शादी पल्लवी शुक्ला से हुई है। पल्लवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अंकित ने लिखा कि वह पूरी जिंदगी उनका खयाल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे। शादी के दिन अंकित ने गोल्डन कलर के शरेवानी के साथ महरुन रंग की शॉल ली। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन और महरून रंग के कॉम्बिनेशन की पगड़ी पहनी। वही पल्लवी ने ऑरेंज रंग के लहंगे के साख डार्क पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया था। अंकित ने बताया कि पल्लवी उनकी दादी की पसंद है। पल्लवी बेहद शांत और साधरण लड़की है। पिछले कई सालों से वह बेंगलुरू में काम कर रहीं थी, मगर अब वह अंकित के साथ मुंबई में ही रहेंगी।