धारा 370 समाप्ति की निंदा पर गायक आतिफ असलम की यूजर्स ने लगाई क्लास

atif aslam
धारा 370 समाप्ति की निंदा गायक आतिफ असलम की यूजर्स ने लगाई क्लास

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से धारा 370 समाप्त होने के बाद जहां पूरे देश में इसे सरकार का एक सराहनीय कदम करार दिया जा रहा है, वहीं एक तबका ऐसा भी है, जो इस फैसले की खिलाफत कर रहा है। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने भी इसके लिए भारत सरकार की निंदा की है। जिसके बाद यूजर्स ने उनकी खूब क्लास लगाई।

Singer Atif Aslam Condemned Section 370 Abolition :

आतिफ ने ट्वीट किया था कि, आप सबके साथ कुछ बड़ा साझा करने को लेकर खुशी हो रही है। इंशाल्लाह मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण सफर पर जा रहा हूं। हज के लिए रवाना होने से पहले मैं अपने प्रशंसकों, परिवार और मित्रों से माफी मांगना चाहूंगा। किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं। कृपया मुझे अपनी दुआओं में याद रखें।

इसके साथ ही आतिफ ने यह भी लिखा कि, इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की कड़ी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर व पूरी दुनिया में मासूमों की जिंदगी पर रहम बख्शे। आतिफ का यह ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और लोगों ने इसे आड़े हाथों ले लिया।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से धारा 370 समाप्त होने के बाद जहां पूरे देश में इसे सरकार का एक सराहनीय कदम करार दिया जा रहा है, वहीं एक तबका ऐसा भी है, जो इस फैसले की खिलाफत कर रहा है। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने भी इसके लिए भारत सरकार की निंदा की है। जिसके बाद यूजर्स ने उनकी खूब क्लास लगाई। आतिफ ने ट्वीट किया था कि, आप सबके साथ कुछ बड़ा साझा करने को लेकर खुशी हो रही है। इंशाल्लाह मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण सफर पर जा रहा हूं। हज के लिए रवाना होने से पहले मैं अपने प्रशंसकों, परिवार और मित्रों से माफी मांगना चाहूंगा। किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं। कृपया मुझे अपनी दुआओं में याद रखें। इसके साथ ही आतिफ ने यह भी लिखा कि, इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की कड़ी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर व पूरी दुनिया में मासूमों की जिंदगी पर रहम बख्शे। आतिफ का यह ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और लोगों ने इसे आड़े हाथों ले लिया।