1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. IAS अधिकारी पर Singer Lucky Ali ने किया मानहानि का केस, जाने क्या है पूरा मामला

IAS अधिकारी पर Singer Lucky Ali ने किया मानहानि का केस, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के मशहूर गायक लकी अली (Lucky Ali) ने दावा किया है कि उनकी एक जमीन पर 'भू माफिया' () ने कब्जा कर लिया है। इस संबंध में सिंगर ने एक महिला प्रशासनिक अधिकारी (lady administrative officer) के मिले होने का भी आरोप लगाया है। लकी अली (Lucky Ali) ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर गायक लकी अली (Lucky Ali) ने दावा किया है कि उनकी एक जमीन पर ‘भू माफिया’ ने कब्जा कर लिया है। इस संबंध में सिंगर ने एक महिला प्रशासनिक अधिकारी (lady administrative officer) के मिले होने का भी आरोप लगाया है। लकी अली (Lucky Ali) ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

एक खबर के मुताबिक लकी (Lucky Ali) ने महिला आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधुरी पर मानहानि का दावा किया है। लकी ने अधिकारी पर केस दर्ज कराते हुए, ये दलील दी कि बेंगलुरू में येलहंका के पास केनचेनाहल्ली में उनकी पुश्तैनी जमीन है, जो उनके पिता के देहांत के बाद वसीयत में उनको मिलने वाली थी.

लेकिन एक आईएएस अधिकारी (IAS officer) ने सुधीर रेड्डी (Sudheer Reddy) के साथ मिलकर अवैध रूप से उनकी पुश्तैनी जमीन का अतिक्रमण किया है. लकी (Lucky Ali)  ने इस मुद्दे को लेकर यह भी कहा कि उनके पास वो सारे दस्तावेज हैं, जो उस तीन एकड़ जमीन का सबूत है कि बेंगलुरु में जो जमीन है.

उस पर उनका कानूनी रूप से अधिकार है, लेकिन जमीन को लेकर विवाद इसलिए हो रहा है, क्योंकि रोहिणी सिंधुरी के देवर मधुसूदन रेड्डी ने इस जमीन को ट्रस्ट प्रॉपर्टी घोषित किया है। मधूसूदन रेड्डी का कहना है कि इस प्रॉपर्टी को सिंगर के बड़े भाई मंसूर अली से 2012 में खरीदा गया था।

हालांकि, सिंधुरी इस विवाद में शामिल न होने को लेकर अपनी सफाई दे रहीं हैं। उनका कहना है कि इस पूरे विवाद से उनसे कोई लेना-देना नहीं है। सिंधुरी ने ट्वीट करके यह भी कहा कि वे भी लकी अली पर मानहानि का मुकदमा करेंगी। वहीं, सुधीर रेड्डी ने बताया कि संपत्ति लकी अली के भाई मंसूर अली से 2012 में खरीदी गई थी और उनके पास तीन एकड़ जमीन पर अपना दावा साबित करने के लिए सभी दस्तावेज थे। आगे उन्होंने कहा, लकी उन पर सिर्फ कीचड़ उछालने की कोशिश कर रहे हैं।

लकी अली की संपत्ति से जुड़ा यह विवाद काफी गंभीर हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी विवादों से परेशान होकर लकी अली ने सिंधुरी पर ‘मानहानि’ का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं लकी ने अपनी जमीन को साजिश के चलते हड़पने का आरोप लगाया है। वहीं, लकी ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक से इस अवैध गतिविधि को रोकने का आग्रह भी किया है।

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...