1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निकिता तोमर हत्या पर भड़की सिंगर सोना मोहपात्रा, कहा- जब तक हमारा रेप/हत्या ना हो जाए…

निकिता तोमर हत्या पर भड़की सिंगर सोना मोहपात्रा, कहा- जब तक हमारा रेप/हत्या ना हो जाए…

Singer Sona Mohapatra Who Was Angry At The Murder Of Nikita Tomar Said Until Our Rape Murder

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिनों हरियाणा के एक कॉलेज की  छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी गई है। वहीं उसकी हत्या के बाद से अब तक मामला गर्म ही है। आप जानते ही होंगे इस मामले के मुख्य आरोपी तौसीफ को पकड़ा जा चुका है जिसने एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर निकिता को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की थी।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: किसानों पर हुए लाठी चार्ज पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- ये जवान भी किसान का ही बेटा

उस समय जब निकिता गाड़ी में नहीं बैठी तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी और मौत के घाट उतार दिया। निकिता के मामले में बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अपने विचार रखे थे।

सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्वीट

अब उनके बाद सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्वीट किया है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- ‘उन सभी के लिए जो महिलाओं से कहते हैं ‘प्रक्रिया का पालन करो’, ‘पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ’ उन्हें शर्म आनी चाहिए, कृपया नोट करें निकिता तोमर ने ये सब किया था, क्या इससे मदद मिली?’ आप देख सकते हैं आगे सोना ने अपने ट्वीट में कहा है कि, ‘हम जिस समाज में रहते हैं वहां हमें हर तरह की प्रताड़ना के बारे में किसी तरह बताना चाहिए? जब तक हमारा रेप/हत्या ना हो जाए।’

एक अन्य ट्वीट में सोना ने एक न्यूज लिंक को रीट्वीट किया है और लिखा है, ‘आरोपी तौसीफ कई महीनों से निकिता को परेशान कर रहा था।’ वैसे सोना और कंगना के अलावा अभिनेता रणवीर शौरे और गीतकार मनोज मुंतसिर ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है और दोनों ने अपने ट्वीट में आरोपी को कड़ी सजा देने के बारे में कहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...