संभल: रोडवेज बस मे घुसी बोलेरो, एक ही परिवार के छह की मौत

road accident
तेज रफ्तार एसयूवी ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को रौंदा

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में शु्क्रवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। घटना होते ही वहां चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों के साथ राहगीर वहां जमा हो गए। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी हाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां छह लोगों की मौत हो गई, जबकि बस में सवार दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गएं

Sir Person Of A Family Killed And Many Injured In A Road Accident At Sambhal :

बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह करीब छह बजे हुए। बता दें कि संभल से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और नैनीताल जा रही बोलेरों में आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई। मरने वालों में सभी लोग बोलेरों में सवार थे। ज​बकि घायल होने वाले लोग बस में सवार थे। फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के बारे में पता लगाया है। उधर डाक्टरों ने घायलों में से कई लोगों की हालत नाजुक बताई है।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में शु्क्रवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। घटना होते ही वहां चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों के साथ राहगीर वहां जमा हो गए। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी हाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां छह लोगों की मौत हो गई, जबकि बस में सवार दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गएं बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह करीब छह बजे हुए। बता दें कि संभल से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और नैनीताल जा रही बोलेरों में आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई। मरने वालों में सभी लोग बोलेरों में सवार थे। ज​बकि घायल होने वाले लोग बस में सवार थे। फिलहाल हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के बारे में पता लगाया है। उधर डाक्टरों ने घायलों में से कई लोगों की हालत नाजुक बताई है।