सिरफिरे आशिक ने फिल्मी अंदाज़ में छात्रा को भून डाला, खुद भी दे दी जान

एटा। सिनेमा हमारे समाज पर किस तरह से हावी हो रहा है इस बात की मिसाल पेश कर रही है यह एटा की घटना, जहां फिल्मी अंदाज़ में एक सिरफिरे आशिक ने पहले अपनी प्रेमिका को सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया फिर खुद को गोली मार जान दे दी। दरअसल, पूरा मामला एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र की है जहां एक युवती अपने स्कूल के लिए जा रही थी इसी बीच सिरफिरा आशिक आ धमका और अपने प्यार का इजहार करने लगा जिसे पीड़िता ठुकरा आगे बढ़ गयी। बस यही बात सरफिरे आशिक को नागवार गुजरी और उसे पहले तमंचे से भून डाला उसके तुरंत बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी।

बताया जा रहा है कि यहां के अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित कैंठा गांव निवासी स्वा‌ति (18) अलीगंज के स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। बुधवार को सुबह वह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में एलटीसी फार्म हाउस के पास गांव डाकमंगलिया निवासी युवक‌ योगेश उर्फ पिंकू (24) मिल गया। योगेश ने छात्रा को रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं रुकी। इसके बाद तैश में आकर योगेश ने तमंचे से छात्रा के गोली मार दी और फिर एक गोली खुद को भी मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अलीगंज के अस्पताल में भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल एटा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा ने दम तोड़ दिया।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

घटना की सूचना पर लड़की के परिजन भी आ गए। बताया गया है कि योगेश शादीशुदा था और आए दिन छात्रा को परेशान करता था। दोनों में प्रेम संबंध की बात भी कही जा रही है, हालांकि छात्रा के परिजनों ने इससे इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले ही छात्रा के परिजन युवक की शिकायत करने उसके घर गए थे। वहां योगेश के परिजनों से कहासुनी भी हुई। मामले में अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, सरगना निकला भाजपा नेता }