आगरा पर आतंकी साया, सदर बाजार उड़ाने की धमकी

आगरा: जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में अलर्ट जारी है। आगरा भी अलर्ट पर है। इस बीच आगरा में जीआरपी को मिले धमकी भरे खत ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस खत में बम धमाके करने की धमकी दी गई है। कैंट रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे दुर्घटना राहत कार्यालय में गुरुवार को ये पत्र पड़ा मिला। इसमें आईएसआई कमांडर मोहम्मद मिर्जा के नाम का जिक्र है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया। वहीं इस पत्र की छानबीन की जा रही है।




इस खत में आगरा में होने वाले ऐतिहासिक जनकपुरी महोत्सव में बम धमाका करने की धमकी दी गई है। बता दें कि जनकपुरी में अब ​महज कुछ दिन ही बाकी हैं। आगरा की रामबारात एशिया में जानी जाती है। ऐसे में रेलवे के एक कार्यालय पर मिले धमकी भरे पत्र से हड़कंप मचा हुआ है। अलर्ट के चलते आगरा में सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

आगरा के जय हॉस्पिटल में कुछ साल पहले टिफिन विस्फोट हुआ था। उस समय पूरे आगरा में सनसनी फैल गई थी। इस पत्र में जय हॉस्पिटल में हुए हमले का भी जिक्र किया गया है। जय हॉस्पिटल में धमाके के बाद पुलिस प्रशासन कोई खुलासा नहीं कर सका था। ऐसे में मिले पत्र से पुलिस फिर से छानबीन में जुट गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से सदर क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आनन फानन में मौके पर डॉग स्क्वायड टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।




Loading...