1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज पर बहन श्वेता ने किया ऐसा पोस्ट, फैन्स हुए भावुक

सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज पर बहन श्वेता ने किया ऐसा पोस्ट, फैन्स हुए भावुक

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं ,लेकिन वह अपने प्रशंसकों के दिलों में जरूर जिंदा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन उनके प्रशंसक उन्हें याद करते हुए पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसी बीच एक जनवरी की दोपहर को उस वक्त सभी हैरान रह गए जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के फेसबुक पेज (facebook Page) से एक पोस्ट किया गया। यह पोस्ट सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं ,लेकिन वह अपने प्रशंसकों के दिलों में जरूर जिंदा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन उनके प्रशंसक उन्हें याद करते हुए पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसी बीच एक जनवरी की दोपहर को उस वक्त सभी हैरान रह गए जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के फेसबुक पेज (facebook Page) से एक पोस्ट किया गया। यह पोस्ट सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने किया है। उन्होंने बताया कि यह उनके द्वारा लिखा है। सुशांत की मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए श्वेता सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहती हैं।

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput की याद में लखनऊ में बिफा अवार्ड शो का आयोजन, बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

पोस्ट में क्या लिखा?

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  ने जो मैसेज पोस्ट किया था उसमें उन्होंने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘सभी को नए साल की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। यह श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  हैं। भाई की ओर से आप सभी को शुभकामनाएं। सुशांत के सोशल मीडिया पेज (Social Media Page) से लिखे गए इस पोस्ट को देखकर उनके प्रशंसक भावुक हो गए।

प्रशंसक हुए भावुक

पढ़ें :- Ankita Lokhande Wedding : अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू, सुशांत की याद में डूबे फैंस

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा- ‘सुश अभी भी हमारे साथ है। वह हमारे साथ है। हम सब आपको प्यार करते हैं सुशांत।‘ एक यूजर लिखती हैं, ‘एक सेकेंड, मुझे लगा सुशांत वापस लौट आया है, अभी भी ऐसा महसूस हो रहा है जैसे यह एक सपना है लेकिन हैप्पी न्यू ईयर, तुम्हें याद करते हैं सुशांत, तुम हमेशा यादों में रहोगे।‘ एक अन्य फैन कहते हैं, ‘दिग्गज कभी मरा नहीं करते, हैप्पी न्यू ईयर, जहां कहीं भी आप हैं लीजेंड हैं।‘

डेढ़ साल बाद कोई पोस्ट

लभगग डेढ़ साल बाद सुशांत के फेसबुक पेज से कोई पोस्ट किया गया। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत की मौत हुई थी। वह अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...