पैर छूकर अजीत पवार के गले मिलीं बहन सुप्रिया सुले, कहा- ‘दादा बधाई’

Ajit pawar and supriya
पैर छूकर अजीत पवार के गले मिलीं बहन सुप्रिया सुले, कहा- 'दादा बधाई'

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान शांत होने के बाद आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। इस दौरन कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना राज्य में गठबंधन की सरकार बनाएंगे। राज्य के नए मुख्यमंत्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे होंगे। आज राज्य के नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई जा रही है।

Sister Supriya Sule Who Hugged Ajit Pawar By Touching Her Feet Said Congratulations Dada :

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने विधानसभा गेट पर खड़ी होकर विधायकों का स्वागत किया। इस दौरान सभी गिले शिकवे मिटाकर सुप्रीया सुले ने अजित पवार को गले लगा कर स्वागत किया और कहा बधाई दादा। यहीं नहीं सुप्रीया सुले ने आदित्य ठाकरे को भी गले लगाकर बधाई दी।

प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। इस दौरान सुप्रिया सुले ने बड़े भाई अजीत पवार के पैर छुए और फिर उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। एनसीपी नेता रोहित पवार ने कहा कि हम खुश है कि अजित पवार की वापसी हुई है। वह एनसीपी का ही हिस्सा हैं और अब उनकी देखरेख में काम करेंगे। इसी दौरान वहां भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी वहां पहुंचे। सुप्रिया ने उनका भी हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

वहीं, विधायक की शपथ लेने से पहले अजित पवार ने कहा कि एनसीपी से मुझे कभी निकाला ही नहीं गया। मैं पार्टी में था, पार्टी मैं हूं और पार्टी में रहुंगा। बता दें कि इससे पहले अजीत पवार ने अपने चाचा और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

मंगलवार को अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही एनसीपी में उनकी वापसी हुई। अजीत पवार के साथ देवेंद्र फडणवीस ने 23 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। लेकिन अजीत के घर लौटने के बाद महज 80 घंटे के अंदर उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान शांत होने के बाद आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। इस दौरन कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना राज्य में गठबंधन की सरकार बनाएंगे। राज्य के नए मुख्यमंत्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे होंगे। आज राज्य के नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई जा रही है। एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने विधानसभा गेट पर खड़ी होकर विधायकों का स्वागत किया। इस दौरान सभी गिले शिकवे मिटाकर सुप्रीया सुले ने अजित पवार को गले लगा कर स्वागत किया और कहा बधाई दादा। यहीं नहीं सुप्रीया सुले ने आदित्य ठाकरे को भी गले लगाकर बधाई दी। प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। इस दौरान सुप्रिया सुले ने बड़े भाई अजीत पवार के पैर छुए और फिर उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। एनसीपी नेता रोहित पवार ने कहा कि हम खुश है कि अजित पवार की वापसी हुई है। वह एनसीपी का ही हिस्सा हैं और अब उनकी देखरेख में काम करेंगे। इसी दौरान वहां भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी वहां पहुंचे। सुप्रिया ने उनका भी हाथ जोड़कर अभिवादन किया। वहीं, विधायक की शपथ लेने से पहले अजित पवार ने कहा कि एनसीपी से मुझे कभी निकाला ही नहीं गया। मैं पार्टी में था, पार्टी मैं हूं और पार्टी में रहुंगा। बता दें कि इससे पहले अजीत पवार ने अपने चाचा और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। मंगलवार को अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही एनसीपी में उनकी वापसी हुई। अजीत पवार के साथ देवेंद्र फडणवीस ने 23 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। लेकिन अजीत के घर लौटने के बाद महज 80 घंटे के अंदर उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।