चिन्मयानंद मामला : पीड़ित परिवार की सुरक्षा में तैनात हुई यूपी पुलिस, एसआईटी ने पिता से की पूछताछ

chinmayanand case
चिन्मयानंद मामला : पीड़ित परिवार की सुरक्षा में तैनात हुई यूपी पुलिस, एसआईटी ने पिता से की पूछताछ

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़ित परिवार की सुरक्षा में शनिवार रात यूपी पुलिस तैनात हो गई। इसके पहले दिल्ली पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार को शाहजहांपुर पहुंचाया था। जिसके रविवार को एसआईटी ने जिला पुलिस लाइन में पीड़ित एलएलएम छात्रा के पिता से पूछताछ की। बता दें कि पीड़िता के पिता ने चिन्मयानंद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Sit Questioned Father On Llm Student In Chinmayananda Case :

बता दें कि पिछले कई दिनों से पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही रह रही थी। सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस की एसआईटी गठित होने और उसके द्वारा जांच शुरू किए जाने तक पीड़ित परिवार और छात्रा की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस को दे दी थी।

बरेली रेंज के पुलिस उप-महानिरीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय ने आईएएनएस को बताया कि शनिवार रात लगभग 11 बजे दिल्ली पुलिस पीड़ित परिवार को कड़ी सुरक्षा में लेकर शाहजहांपुर पहुंची। इसके बाद एसपी शाहजहांपुर एस. चन्नप्पा की तरफ से पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़ित परिवार की सुरक्षा में शनिवार रात यूपी पुलिस तैनात हो गई। इसके पहले दिल्ली पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार को शाहजहांपुर पहुंचाया था। जिसके रविवार को एसआईटी ने जिला पुलिस लाइन में पीड़ित एलएलएम छात्रा के पिता से पूछताछ की। बता दें कि पीड़िता के पिता ने चिन्मयानंद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि पिछले कई दिनों से पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही रह रही थी। सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस की एसआईटी गठित होने और उसके द्वारा जांच शुरू किए जाने तक पीड़ित परिवार और छात्रा की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस को दे दी थी। बरेली रेंज के पुलिस उप-महानिरीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय ने आईएएनएस को बताया कि शनिवार रात लगभग 11 बजे दिल्ली पुलिस पीड़ित परिवार को कड़ी सुरक्षा में लेकर शाहजहांपुर पहुंची। इसके बाद एसपी शाहजहांपुर एस. चन्नप्पा की तरफ से पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।