1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. गालिब की मां के रोल मे दिखी सीता मईया, VIDEO ने मचाया तहलका…

गालिब की मां के रोल मे दिखी सीता मईया, VIDEO ने मचाया तहलका…

Sita Maia Seen In The Role Of Ghalibs Mother Video Created Panic

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी की फेमस अदाकारा दीपिका चिखलिया आज हर किसी के लिए बहुत प्रिय हो गई हैं। दरअसल, लॉकडाउन मे चलने वाला लोकप्रिय रामायण की सीता यानी कि दीपिका ने फिल्म के पर्दे पर वापसी की है। आपको बता दें, दीपिका संसद भवन पर हमला करने वाले आतंकवादी अफजल गुरु के बेटे गालिब पर बनी फिल्म में नजर आयेंगी।

पढ़ें :- fake डेथ न्यूज़ पर भड़के Adhyayan suman, VIDEO शेयर कर कहा-बहुत शर्मनाक है

इस फिल्म को अफजल के बेटे पर केंद्र में रखकर सकारात्मक दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में वह अफजल गुरु की पत्नी यानी कि गालिब की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। उनके किरदार का नाम शबाना होगा। जहां पर गालिब अपने पिता अफजल से दूर मां शबाना की देख रेख में बड़ा होता है।

गालिब फिल्म के ट्रेलर हुआ आउट 

गालिब फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि खुद अफजल गुरु चाहता है कि उसका बेटा उसकी तरह ना बने। गालिब को लेकर उसके पिता की हरकत के कारण परेशान करते रहते हैं। लेकिन स्कूल में गालिब को एक शिक्षक मिलता है जो उसे अच्छाई के रास्ते पर जाने के लिए कहता है। गालिब की मां शबाना इसमें उसका साथ देती है। इसके साथ फिल्म के ट्रेलर में कश्मीर और भारत के हालात पर भी ध्यान देने की कोशिश की गई है।

बता दें कि ये फिल्म काफी पहले ही बन कर तैयार थी। फिलहाल अब इसे 11 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन मनोज गिरी ने किया है। कहानी को धीरज मिश्रा और यशोमति देवी ने लिखा है। दीपिका चिखलिया के साथ इस फिल्म में कई नए चेहरे दिखाई देंगे। बता दें कि रामायण की लोकप्रियता के बाद दीपिका को इस लुक और किरदार में देखने उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा।

पढ़ें :- Wheelchair पर स्पॉट हुए Kapil Sharma, कैमरा देखकर मीडिया को दे डाली गाली...VIDEO

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...