1. हिन्दी समाचार
  2. ‘रामायण’ की ‘सीता’ ने पीएम मोदी को बताया आज का ‘राम’, जानें ‘रावण’ किसे कहा

‘रामायण’ की ‘सीता’ ने पीएम मोदी को बताया आज का ‘राम’, जानें ‘रावण’ किसे कहा

Sita Of Ramayana Told Pm Modi Ram Of Today Know Whom Ravan

मुंबई। रामायण के दोबारा री टेलिकास्ट होने के बाद से शो में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और शो को लेकर फैन्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को आज के दौर के ‘राम’ हैं।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल


दरअसल, उन्होंने बताया कि आज के समय में लालच सबसे बड़ा रावण है। उनसे जब पूछा गया कि आज के समय में राम कौन हैं तो उन्होंने कहा, ‘आज के वक्त के ‘राम’ पीएम मोदी हैं’।

दीपिका ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोशिश करते हैं हर दिन कुछ अच्छा करने की इसलिए आज के समय के राम वही हैं’।

बता दें कि दीपिका जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। वह एक बेहतरीन किरदार निभाती नजर आएंगी। दरअसल, दीपिका जल्द ही फिल्म ‘सरोजिनी’ में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि दीपिका के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है कि स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी। जल्द ही दीपिका इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...