1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. रामायण की सीता अब रानी के अवतार में आएंगी नजर, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

रामायण की सीता अब रानी के अवतार में आएंगी नजर, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को मायथोलॉजिकल शो रामायण से बहुत नेम-फेम मिला। इस शो में उन्होंने माता सीता का किरदार निभाया था। दीपिका को इस किरदार के पश्चात् इतनी लोकप्रियता मिली कि लोग उन्हें पूजने लगे थे। ये शो रामानंद सागर का था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को मायथोलॉजिकल शो रामायण से बहुत नेम-फेम मिला। इस शो में उन्होंने माता सीता का किरदार निभाया था। दीपिका को इस किरदार के पश्चात् इतनी लोकप्रियता मिली कि लोग उन्हें पूजने लगे थे। ये शो रामानंद सागर का था।

पढ़ें :- 'रामायण' की माता सीता हुई मॉडर्न, फैंस ने तारीफ करते हुए कहा- मां आप कितनी प्यारी हैं...

आपको बता दें, अब एक बार फिर दीपिका सागर्स के साथ काम करने जा रही हैं। उन्होंने शो से अपने लुक की तस्वीरें भी साझा कर दी हैं। वही दीपिका ने नए शो से अपना लुक साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा-कथाओं की भूमि से, राजा रानियों तथा वहां की भूमि।


वहीं इन्हीं तस्वीरों को साझा करते हुए दीपिका ने ट्विटर पर लिखा- रामायण के पश्चात् सागर्स के साथ फिर से काम करते हुए, शो से मेरा लुक। तस्वीरों में दीपिका रानी के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ड्रेस के साथ हैवी जूलरी भी पहनी हुई है। उनका पूरा लुक राजशाही है।


दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो  उन्होंने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1983 से एक फिल्म  ‘सुन मेरी लैला’ के साथ की थी। इसके पश्चात् वह कई फिल्मों में दिखाई दी जैसे ‘भगवान दादा’ (1986), ‘आशा ओ भालोबाशा’ (बंगाली, 1989), ‘खुदाई’ (1994), ‘चीख’ (1986),’रात के अंधेर में’ (1987) तथा ‘नांगल’ (तमिल, 1992) जैसी फिल्मों इस लिस्ट में सम्मिलित हैं।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, रामायण के सुमंत का हुआ निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...