बिहार: सीतामढ़ी में युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

sitamadhi-murder
बिहार: सीतामढ़ी में युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली। बिहार के सीतामढ़ी में बीते शनिवार को भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घायल युवक को इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को नामजद कर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। युवक की पहचान सहियारा थाना क्षेत्र के सिगंहरीया गांव निवासी रूपेश कुमार झा पुत्र के भूषण झा के रूप में हुई है। रूपेश के चाचा सुनिल कुमार झा ने बताया कि कल उनकी मां का बरसी है।

Sitamarhi Man Killed In Mob Lynching :

वीडियो में चेहरा नहीं दिखने के कारण पुलिस को शिनाख्त करने में परेशानी हो रही है। आरोप है कि रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा गांव के समीप मृतक युवक दो बाइक पर अपने चार साथियों के साथ एक पिकअप वैन को ओवर टेक कर उसे लूटने का प्रयास किया था। शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। बाकी तीन युवक भागने में सफल रहे। लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं मृतक के चाचा का कहना है कि उनका भतीजा सामान खरीदने अपने दोस्त के साथ सीतामढ़ी शहर जा रहा था। तभी रास्ते में पिकअप वाले से साइड को लेकर उनका विवाद होने लगा। इसी बीच पिकअप चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और एक युवक को पकड़ लिया। बिना कुछ सोचे समझे लोगों ने उस युवक यानी रूपेश को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वो चीख़ता रहा, इस भीड़ में छोटे छोटे बच्चे भी दिख रहे थे।

रीगा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी गंभीर स्थिति देखकर परिजन उसे शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर वरूण कुमार के क्लिनिक पर ले गए। डॉ. वरुण ने उसकी बेहद चिंताजनक स्थिति देखते उसे पीएमसीएच रेफर किया। जहां देर रात तकरीबन 11 बजे उसकी मौत हो गई।

नई दिल्ली। बिहार के सीतामढ़ी में बीते शनिवार को भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घायल युवक को इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को नामजद कर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। युवक की पहचान सहियारा थाना क्षेत्र के सिगंहरीया गांव निवासी रूपेश कुमार झा पुत्र के भूषण झा के रूप में हुई है। रूपेश के चाचा सुनिल कुमार झा ने बताया कि कल उनकी मां का बरसी है। वीडियो में चेहरा नहीं दिखने के कारण पुलिस को शिनाख्त करने में परेशानी हो रही है। आरोप है कि रीगा थाना क्षेत्र के रमनगरा गांव के समीप मृतक युवक दो बाइक पर अपने चार साथियों के साथ एक पिकअप वैन को ओवर टेक कर उसे लूटने का प्रयास किया था। शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। बाकी तीन युवक भागने में सफल रहे। लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं मृतक के चाचा का कहना है कि उनका भतीजा सामान खरीदने अपने दोस्त के साथ सीतामढ़ी शहर जा रहा था। तभी रास्ते में पिकअप वाले से साइड को लेकर उनका विवाद होने लगा। इसी बीच पिकअप चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और एक युवक को पकड़ लिया। बिना कुछ सोचे समझे लोगों ने उस युवक यानी रूपेश को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वो चीख़ता रहा, इस भीड़ में छोटे छोटे बच्चे भी दिख रहे थे। रीगा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी गंभीर स्थिति देखकर परिजन उसे शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर वरूण कुमार के क्लिनिक पर ले गए। डॉ. वरुण ने उसकी बेहद चिंताजनक स्थिति देखते उसे पीएमसीएच रेफर किया। जहां देर रात तकरीबन 11 बजे उसकी मौत हो गई।