कंबल बांटने पर भिड़े भाजपा सांसद और विधायक, मारपीट का वीडियो वायरल

bjp-mla-mlc-rekha-verma
कंबल बांटने पर भिड़े भाजपा सांसद और विधायक, मारपीट का वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार को कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद और विधायक समर्थकों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। इस प्रकरण से पूरे जिले में दोनों भाजपा नेताओं की काफी किरकिरी हुई। बताया जा रहा है मारपीट के दौरान सांसद के पुत्र को चोट भी आई है।

Sitapur Clash Between Bjp Mp And Mla During Balnket Distribution :

दरअसल, सीतापुर जिले के महोली तहसील में धौरहरा लोकसभा सीट से सांसद रेखा वर्मा ने कंबल वितरण के कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान महोली विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी भी पहुंच गए और वो भी कंबल बांटने लगे। इसी बीच भाजपा विधायक के पंडाल में सांसद को कंबल बांटने के लिए कहा गया, जिससे दोनों के समर्थक नाराज हो गए और आपस में ही लात घूंसे और कुर्सियां चलाने लगे।

इस हंगामे के दौरान मौके पर मौजूद एसडीएम बृजपाल सिंह ने पुलिस कर्मियों की मदद से सांसद-विधायकों के समर्थकों को बाहर खदेड़वाया और सांसद को एसडीएम के कमरे में तो विधायक को पास के दूसरे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जिसके बाद माहौल शांत हो सका। मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता और जिलाधिकारी डा. सारिका मोहन, पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी भी पहुंच गए।

हालात को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है। वहीं बताया जा रहा है कि इस मारपीट में सांसद पुत्र को हल्की चोट आई है, वहीं कई कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार को कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद और विधायक समर्थकों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। इस प्रकरण से पूरे जिले में दोनों भाजपा नेताओं की काफी किरकिरी हुई। बताया जा रहा है मारपीट के दौरान सांसद के पुत्र को चोट भी आई है। दरअसल, सीतापुर जिले के महोली तहसील में धौरहरा लोकसभा सीट से सांसद रेखा वर्मा ने कंबल वितरण के कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान महोली विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी भी पहुंच गए और वो भी कंबल बांटने लगे। इसी बीच भाजपा विधायक के पंडाल में सांसद को कंबल बांटने के लिए कहा गया, जिससे दोनों के समर्थक नाराज हो गए और आपस में ही लात घूंसे और कुर्सियां चलाने लगे।इस हंगामे के दौरान मौके पर मौजूद एसडीएम बृजपाल सिंह ने पुलिस कर्मियों की मदद से सांसद-विधायकों के समर्थकों को बाहर खदेड़वाया और सांसद को एसडीएम के कमरे में तो विधायक को पास के दूसरे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जिसके बाद माहौल शांत हो सका। मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता और जिलाधिकारी डा. सारिका मोहन, पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी भी पहुंच गए।हालात को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है। वहीं बताया जा रहा है कि इस मारपीट में सांसद पुत्र को हल्की चोट आई है, वहीं कई कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं। https://www.youtube.com/watch?v=Fzh_LGj1cpM