सीतापुर. महिला सिपाही ने थाना परिसर में खुद को मारी गोली, हुई मौत

shot himself
सीतापुर. महिला सिपाही ने थाना परिसर में खुद को मारी गोली, हुई मौत

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक महिला सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि महिला को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी। महिला वर्तमान समय में सीतापुर जिले के थाना खैराबाद में तैनात थी और थाना परिसर में ही आत्महत्या की है।

Sitapur Female Soldier Shot Himself In Police Station Premises Died :

एएसपी एमपी सिंह का कहना है कि मृतक महिला कॉन्स्टेबल शोभा चौधरी 2016 बैच की थी और बुलंदशहर की रहने वाली थी। शनिवार को अचानक उसने दरोगा की पिस्टल से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया और पुलिस कर्मियों ने अन्दर जाकर देखा तो महिला खून से लथपथ पड़ी हुई थी। तत्काल उसे अस्पताल पंहुचाया गया लेकिन वहांं पंहुचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। आत्महत्या की वजह पारिवारिक तनाव व डिप्रेशन बताया जा रहा है।

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक महिला सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि महिला को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी। महिला वर्तमान समय में सीतापुर जिले के थाना खैराबाद में तैनात थी और थाना परिसर में ही आत्महत्या की है। एएसपी एमपी सिंह का कहना है कि मृतक महिला कॉन्स्टेबल शोभा चौधरी 2016 बैच की थी और बुलंदशहर की रहने वाली थी। शनिवार को अचानक उसने दरोगा की पिस्टल से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया और पुलिस कर्मियों ने अन्दर जाकर देखा तो महिला खून से लथपथ पड़ी हुई थी। तत्काल उसे अस्पताल पंहुचाया गया लेकिन वहांं पंहुचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। आत्महत्या की वजह पारिवारिक तनाव व डिप्रेशन बताया जा रहा है।