1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Sitapur News: छत्तीसगढ़ जा रही बस अनियंत्रित होकर खड्ढे में गिरी, 20 यात्री हुए घायल

Sitapur News: छत्तीसगढ़ जा रही बस अनियंत्रित होकर खड्ढे में गिरी, 20 यात्री हुए घायल

सीतापुर जिले के थाना रेउसा में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें से 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये घटना उस दौरान हुई जब 50 यात्रियों से भरी हुई बस पलट गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sitapur News: सीतापुर जिले के थाना रेउसा में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें से 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये घटना उस दौरान हुई जब 50 यात्रियों से भरी हुई बस पलट गई।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

पुलिस के मुताबिक, तबौर के भिठलाकला गांव के लोग छत्तीसगढ़ मजदूरी करने के लिए एक निजी बस से जा रहे थे। बुधवार देर रात निजी बस थाना रेउसा के खुरवलिया ​के निकट पहुंची तभी सामने से आ रहे एक वाहन से बचने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पुलिया को पार करती हुए खड्डे में जा गिरी।

इसके बाद वहां पर चीख—पुकार मच गई। इस दौरान कुछ यात्री बस से बाहर निकले और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

एसओ मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि किसी भी यात्री को अत्यधिक गंभीर चोट नहीं आई है। यह लोग छत्तीसगढ़ मजदूरी करने जा रहे थे। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...