सीतापुर: नाबालिग के साथ इस्लामिया स्कूल के अंदर गैंगरेप

woman rape
सीतापुर मे नाबालिग के साथ इस्लामिया स्कूल के अंदर गैंगरेप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में इस्लामिया स्कूल के अंदर नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। बाद में पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मार देने की धमकी देते फरार हो गये। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी जांच के लिए भेजा है। फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Sitapur Sadarpur Minor Girl Gangrape Islamia School Complaint Police Crime :

पुलिस ने बताया कि एक घटना सदरपुर इलाके की है। एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि दो लोग उसे इस्लामिया स्कूल के अंदर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन नाबालिग को साथ लेकर थाने पहुंचे और यहां नाबालिग ने खुद लिखित शिकायत देकर पुलिस के गैंगरेप की बात कही।

इस्लामिया स्कूल के अंदर वारदात होने की खबर उड़ते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है। उनका कहना है कि नाबालिग लड़की ने खुद लिखित शिकायत में कहा था कि उसके साथ सदरपुर के इस्लामिया स्कूल के अंदर दो लोगों ने गैंगरेप किया। बाद में बयान के दौरान उसने स्कूल के पास रेप होने की बात कही है।

एएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है उसके बाद कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि नाबालिग ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है इसलिए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में इस्लामिया स्कूल के अंदर नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। बाद में पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मार देने की धमकी देते फरार हो गये। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी जांच के लिए भेजा है। फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि एक घटना सदरपुर इलाके की है। एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि दो लोग उसे इस्लामिया स्कूल के अंदर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन नाबालिग को साथ लेकर थाने पहुंचे और यहां नाबालिग ने खुद लिखित शिकायत देकर पुलिस के गैंगरेप की बात कही। इस्लामिया स्कूल के अंदर वारदात होने की खबर उड़ते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है। उनका कहना है कि नाबालिग लड़की ने खुद लिखित शिकायत में कहा था कि उसके साथ सदरपुर के इस्लामिया स्कूल के अंदर दो लोगों ने गैंगरेप किया। बाद में बयान के दौरान उसने स्कूल के पास रेप होने की बात कही है। एएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है उसके बाद कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि नाबालिग ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है इसलिए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।