1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नेशनल अवॉर्ड विनर कोरियोग्राफर का निधन, Sonu Sood बोले- टूट गया दिल

नेशनल अवॉर्ड विनर कोरियोग्राफर का निधन, Sonu Sood बोले- टूट गया दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) को एक फिर को बड़ा झटका लगा है। जब नेशनल अवॉर्ड विनिंग कोरियोग्राफर के शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैन्स में भी शोक की लहर है।बता दें कि के शिवा शंकर 72 साल के थे। पिछले कुछ समय से वो कोविड-19 से संक्रमित थे और हैदराबाद में उनका इलाज चल रहा था। उन्हें हैदराबाद के आईजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) को एक फिर को बड़ा झटका लगा है। जब नेशनल अवॉर्ड विनिंग कोरियोग्राफर के शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैन्स में भी शोक की लहर है।

पढ़ें :- Sonu Sood New Film: एक्शन थ्रिलर मूवी 'फतेह' का दमदार पोस्टर रिलीज, एक्टर बोले- Welcoming 2022 with more action

बता दें कि के शिवा शंकर 72 साल के थे। पिछले कुछ समय से वो कोविड-19 से संक्रमित थे और हैदराबाद में उनका इलाज चल रहा था। उन्हें हैदराबाद के आईजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था।

शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि शिवा शंकर मास्टर जी के निधन के बारे में सुनकर दिल पूरी तरह टूट गया है। हमने उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन भगवान के लिए कुछ और ही प्लान थे। आप हमेशा याद आएंगे मास्टरजी इस हानि से उभरने की शक्ति भगवान उनके परिवार को दे। सिनेमा आपको हमेशा याद करेगा सर।”

सोनू सूद के अलावा बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने शिवा शंकर (K Sivasankar) के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने लिखा कि ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गारु का निधन हो गया है। उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।

पढ़ें :- Sonu Sood ने किया कुछ ऐसा पोस्ट, फैंस उड़ा रहें उड़ा मजाक बोले- ये गोबर है...

कोरियोग्राफर के शिवा शंकर (K Sivasankar) ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में गानों को कोरियोग्राफ किया था। उन्होंने करियर की शुरआत साल 1970 में की थी। साल 2011 में उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। उन्हें ये अवॉर्ड राम चरण द्वारा अभिनित और एसएस राजा मौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मगधीरा’ के लिए मिला था। इस फिल्म में राम चरण के साथ काजल अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...