मुंगेर: कुएं में छिपाकर रखी गई आधा दर्जन AK-47 बरामद

ak-47 rifles
मुंगेर: कुएं में छिपाकर रखी गई आधा दर्जन AK-47 बरामद

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में असलहा तस्करों ने एक कुंए में आधा दर्जन AK-47 राइफलें छिपाकर रखी थी। पुलिस को मुखबिर से इसकी जानकारी मिली तो उसने छापेमारी कर कुंए से इन असलहों को बरामद कर लिया। जिले के पुलिस कप्तान इस मामले में जल्द ही प्रेसवार्ता पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

Six Ak 47 Rifles Recovered From A Well In Munger Bihar :

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में पूर्व महापौरा समीर कुमार सिंह और उनके चालक को घेरकर एके-47 से गोलियों की बौछार करके मौत के घाट उतार दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि समीर सिंह के शरीर में कुल 16 गोलियां बरामद हुई थी, जबकि उसके चालक को 12 गोलियां लगी थी।

एसएसपी मुजफ्फरपुर हरप्रीत कौर भी मानती हैं कि इस घटना में एके-47 का प्रयोग हुआ था। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर बिहार में अपराधियों के पास एके-47 मिलने पर राज्य सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि ‘मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े एके-47 से मार दिया गया। फिलहाल मुंगेर के कुंए से बरामद की गई एके—47 कहां से आई और किसने वहां लाकर रखा, इस बारे में पुलिस पता लगा रही है।

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में असलहा तस्करों ने एक कुंए में आधा दर्जन AK-47 राइफलें छिपाकर रखी थी। पुलिस को मुखबिर से इसकी जानकारी मिली तो उसने छापेमारी कर कुंए से इन असलहों को बरामद कर लिया। जिले के पुलिस कप्तान इस मामले में जल्द ही प्रेसवार्ता पूरे मामले का खुलासा करेंगे। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में पूर्व महापौरा समीर कुमार सिंह और उनके चालक को घेरकर एके-47 से गोलियों की बौछार करके मौत के घाट उतार दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि समीर सिंह के शरीर में कुल 16 गोलियां बरामद हुई थी, जबकि उसके चालक को 12 गोलियां लगी थी। एसएसपी मुजफ्फरपुर हरप्रीत कौर भी मानती हैं कि इस घटना में एके-47 का प्रयोग हुआ था। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर बिहार में अपराधियों के पास एके-47 मिलने पर राज्य सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि 'मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े एके-47 से मार दिया गया। फिलहाल मुंगेर के कुंए से बरामद की गई एके—47 कहां से आई और किसने वहां लाकर रखा, इस बारे में पुलिस पता लगा रही है।