बीमार बेटी को देखने जा रहे परिवार के छह लोगों की हादसे में मौत

accident gorakhpur death
बीमार बेटी को देखने जा रहे परिवार के छह लोगों की हादसे में मौत

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में रविवार सुबह हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सभी लोग एक ही गाड़ी से बेटी की ससुराल जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और फिर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने इस भीषण हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो की मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां दम्पति उनके बेटे व तीन भतीजियों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। परिजनों को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई वहां कोहराम मच गया।

Six Died In Road Accident In Gorakhpur :

मिली जानकारी के मुताबिक, गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले मुनेश्वर शर्मा (65), मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या (12) और हर्षिता (8), भतीजा राकेश (25), मुनेश्वर के बेटे पंकज (20) और भाई दिलीप शर्मा (35) के साथ बेटी की ससुराल जा रहा था। वो लोग बांसगांव के पास पहुंचे थे कि अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पलट गई। हादसा होते ही वहांं हड़कंप मच गया।

चीखपुकार सुनकर राहगीरों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां दिलीप शर्मा को छोड़कर सभी की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया। उनकी बड़ी बेटी की शादी मालहनपर के पास परसा में हुई है। उसकी तबियत खराब है। उसी को देखने पूरे परिवार के साथ मुनेश्वर शर्मा सेंट्रो कार से परसा गए थे।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में रविवार सुबह हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सभी लोग एक ही गाड़ी से बेटी की ससुराल जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और फिर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने इस भीषण हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटो की मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां दम्पति उनके बेटे व तीन भतीजियों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। परिजनों को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई वहां कोहराम मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक, गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले मुनेश्वर शर्मा (65), मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या (12) और हर्षिता (8), भतीजा राकेश (25), मुनेश्वर के बेटे पंकज (20) और भाई दिलीप शर्मा (35) के साथ बेटी की ससुराल जा रहा था। वो लोग बांसगांव के पास पहुंचे थे कि अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पलट गई। हादसा होते ही वहांं हड़कंप मच गया।चीखपुकार सुनकर राहगीरों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां दिलीप शर्मा को छोड़कर सभी की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया। उनकी बड़ी बेटी की शादी मालहनपर के पास परसा में हुई है। उसकी तबियत खराब है। उसी को देखने पूरे परिवार के साथ मुनेश्वर शर्मा सेंट्रो कार से परसा गए थे।