स्वाइन फ्लू की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के छह जज, मास्क पहनकर कोर्ट पहुंचे न्यायाधीश

SC
स्वाइन फ्लू की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के छह जज, मास्क पहनकर कोर्ट पहुंचे जज

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आधा दर्जन जज खतरनाक बीमारी स्वाइन फ्लू से पीड़ित है। एच1एन1 वायरस से पीड़ित जजों का इलाज जारी है। जजों को स्वाइन फ्लू होने की जानकारी शीर्ष अदालत के न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने मंगलवार को खुली अदालत में दी। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट रूम नंबर 2 में जस्टिस संजीव खन्ना मास्क पहनकर सुनवाई करते देखे गए।

Six Judges Of Supreme Court Caught In Swine Flu Judge Arrived In Court Wearing Mask :

जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने दिल्ली में हिंसा के मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि शीर्ष अदालत के छह न्यायाधीशों को फ्लू हो गया है। इसलिए कई मामलों की सुनवाई नहीं हो पा रही है। न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने वकीलों और उच्चतम न्यायालय के स्टाफ को सावधानी बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “हमारे छह साथी जज एच1एन1 फ्लू से पीड़ित हैं।

न्यायाधीशों ने मुख्य न्यायाधीश से इस बारे में बात की है और उनसे उच्चतम न्यायालय के जजों , स्टाफ के टीकाकरण के निदेर्श देने की मांग की है। न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने कहा कि मुख्य न्यायाधीश ने इस मसले पर बात करने के लिए सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के साथ मीटिंग बुलाई है। इस बीच इतना ही नहीं न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने अदालत में मंगलवार को मास्क पहन कर काम किया।

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आधा दर्जन जज खतरनाक बीमारी स्वाइन फ्लू से पीड़ित है। एच1एन1 वायरस से पीड़ित जजों का इलाज जारी है। जजों को स्वाइन फ्लू होने की जानकारी शीर्ष अदालत के न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने मंगलवार को खुली अदालत में दी। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट रूम नंबर 2 में जस्टिस संजीव खन्ना मास्क पहनकर सुनवाई करते देखे गए। जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने दिल्ली में हिंसा के मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि शीर्ष अदालत के छह न्यायाधीशों को फ्लू हो गया है। इसलिए कई मामलों की सुनवाई नहीं हो पा रही है। न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने वकीलों और उच्चतम न्यायालय के स्टाफ को सावधानी बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “हमारे छह साथी जज एच1एन1 फ्लू से पीड़ित हैं। न्यायाधीशों ने मुख्य न्यायाधीश से इस बारे में बात की है और उनसे उच्चतम न्यायालय के जजों , स्टाफ के टीकाकरण के निदेर्श देने की मांग की है। न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने कहा कि मुख्य न्यायाधीश ने इस मसले पर बात करने के लिए सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के साथ मीटिंग बुलाई है। इस बीच इतना ही नहीं न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने अदालत में मंगलवार को मास्क पहन कर काम किया।