तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर—ट्राली में मारी टक्कर, ट्राली में सवार छह की मौत, करीब 40 घायल

accident
तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर—ट्राली में मारी टक्कर, ट्राली में सवार छह की मौत, करीब 40 लोग घायल

मुरादाबाद। मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर—ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर—ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे के समय उसमें करीब 50 से ज्यादा लोग सवार थे। इस दर्दनाक घटना में छह लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि 40 लोग घायल हो गये।

Six Killed 40 Wounded In Road Accidents In Moradabad :

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर—ट्राली पर सभी बेटी के घर छोछक देने गये थे, जहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ।
ट्रैक्टर—ट्राली में सवार सभी लोग मुरादाबाद के मझोला, लाकड़ी फाजलपुर गांव के बताये जा रहे हैं। देर रात्रि अपनी बेटी के घर से छोछक देकर लौट रहे थे। तभी रास्ते में डिलारी थाना क्षेत्र के नाखूनका गांव के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में मृत छह लोगों की पुलिस शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचना दी।

वहीं घायलों का उपचार जारी है, जिसमें कई लोगों की हालत गंभीर बनी है। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान जिला अस्पताल में मौके पर पहुंचे घायलों के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टरों के देरी से पहुंचने पर जमकर हंगामा किया।

मुरादाबाद। मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर—ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर—ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे के समय उसमें करीब 50 से ज्यादा लोग सवार थे। इस दर्दनाक घटना में छह लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि 40 लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर—ट्राली पर सभी बेटी के घर छोछक देने गये थे, जहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। ट्रैक्टर—ट्राली में सवार सभी लोग मुरादाबाद के मझोला, लाकड़ी फाजलपुर गांव के बताये जा रहे हैं। देर रात्रि अपनी बेटी के घर से छोछक देकर लौट रहे थे। तभी रास्ते में डिलारी थाना क्षेत्र के नाखूनका गांव के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में मृत छह लोगों की पुलिस शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचना दी। वहीं घायलों का उपचार जारी है, जिसमें कई लोगों की हालत गंभीर बनी है। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान जिला अस्पताल में मौके पर पहुंचे घायलों के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टरों के देरी से पहुंचने पर जमकर हंगामा किया।