बेंगलुरु में सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत, मां-बाप को खो चुकी बच्ची को गोद लेगी सरकार

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह हुए एक सिलेंडर ब्लास्ट में छह लोगों की मौत हो गई। घटना शहर के एजिपुरा इलाके में स्थित एक घर में रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्‍लास्‍ट इतना जबरदस्‍त था कि इसकी चपेट में तीन और मकान आ गए। कुल 4 मकान इस ब्‍लास्‍ट की वजह से गिर गए। इस हादसे में अब तक 6 लोगों के मारे जाने की खबर है। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि मकानों के मलबे में कुछ लोग दबे हो सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में 5 लोग बिल्डिंग में ही रहते थे जबकि एक अन्य मृतक पड़ोसी बताया जा रहा है। कर्नाटक के गृहमंत्री ने बताया कि इमारत के पहले और ग्राउंड फ्लोर पर जो सिलेंडर थे वह खाली थे। इसलिए इस बात की कम उम्मीद है कि इमारत सिलेंडर ब्लास्ट के चलते गिरी है।

{ यह भी पढ़ें:- बेडरूम में लगा था हिडेन कैमरा, महिला प्रोफेसर का MMS बनाकर Adult साइट पर डाला }

बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे। मंत्री ने घोषणा की है कि सरकार उस बच्ची को गोद लेगी जिसने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची के परवरिश का खर्च अब सरकार उठाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- बाप ने 18 महीने के मासूम को गरम चारकोल पर लिटाया }

Loading...