प. बंगाल: बर्धमान में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत

Six People Died From Drinking Poisonous Liquor In Burdwan Of West Bengal

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। यह ताजा घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।




यह घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। जहां रामगोपालपुर में पहली जनवरी की रात कई लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था। उसी के बाद उन लोगों को उल्टियां शुरू हो गई। चक्कर आने लगे। कुछ देर बाद ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया। बाकी लोगों को गांव के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।




पुलिस के मुताबिक़, कथित शराब पीने के बाद अभी तक छह लोगों की मौत हुई है और लगभग 12 अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं। हलांकि ऐसा लग रहा है कि शराब जहरीली थी और यही मौत का कारण बनी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बिना हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते। बीमार लोगों को रामगोपालपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनमें कुछ की हालत गंभीर है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। यह ताजा घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। यह घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। जहां रामगोपालपुर में पहली जनवरी की रात कई लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था। उसी के बाद उन लोगों को उल्टियां शुरू हो गई।…