मासूम के पेट में पम्प से भरी हवा, हुई मौत, मचा हड़कम्प

i

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक छह साल के बच्चे की पेट में पम्प से हवा भर दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। बच्चा रविवार के दिन अपने दोस्तों के साथ खेल रहा थाए तभी कथित तौर पर उसके दोस्तों ने पंप से उसके पेट में हवा भर दी।

Six Year Old Boy Dies In Indore After Friend S Pump Air In Stomach :

दोस्तों की उम्र भी छह साल के ही करीब है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। भंवर कुआ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय शुक्ला का कहना है कि मृतक बच्चे की पहचान कान्हा यादव के तौर पर हुई है। उन्होंने बतायाए ष्बच्चे के पिता पालदा औद्योगिक क्षेत्र में काम करते हैं और वहीं के परिसर में ये परिवार रहता है।

शुरुआती जांच में हमें पता चला कि बच्चे के दोस्तों ने खेल के दौरान उसके पेट में हवा भर दी। घटना के बाद उसे सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराओ ले जाया गयाए जहां उसकी मौत हो गई। शुक्ला ने आगे बताया कि कान्हा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असल वजह पता चल पाएगी। बच्चे के पिता रामचंद्र यादव का कहना है कि बच्चे के दो दोस्त उसे घर तक लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि उसका पेट फूला हुआ था तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रामचंद्र यादव ने कहा मुझे ये पता चला कि उसके दोस्तों ने एयर कंप्रेशर की मदद से उसके पेट में हवा भर दी थी।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक छह साल के बच्चे की पेट में पम्प से हवा भर दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। बच्चा रविवार के दिन अपने दोस्तों के साथ खेल रहा थाए तभी कथित तौर पर उसके दोस्तों ने पंप से उसके पेट में हवा भर दी। दोस्तों की उम्र भी छह साल के ही करीब है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। भंवर कुआ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय शुक्ला का कहना है कि मृतक बच्चे की पहचान कान्हा यादव के तौर पर हुई है। उन्होंने बतायाए ष्बच्चे के पिता पालदा औद्योगिक क्षेत्र में काम करते हैं और वहीं के परिसर में ये परिवार रहता है। शुरुआती जांच में हमें पता चला कि बच्चे के दोस्तों ने खेल के दौरान उसके पेट में हवा भर दी। घटना के बाद उसे सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराओ ले जाया गयाए जहां उसकी मौत हो गई। शुक्ला ने आगे बताया कि कान्हा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असल वजह पता चल पाएगी। बच्चे के पिता रामचंद्र यादव का कहना है कि बच्चे के दो दोस्त उसे घर तक लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि उसका पेट फूला हुआ था तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रामचंद्र यादव ने कहा मुझे ये पता चला कि उसके दोस्तों ने एयर कंप्रेशर की मदद से उसके पेट में हवा भर दी थी।