1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में स्कोडा कार कंपनी जल्द लॉन्च करेगी अपनी ये शानदार कार

भारत में स्कोडा कार कंपनी जल्द लॉन्च करेगी अपनी ये शानदार कार

भारतीय बाजार ऑटोमकर्स के लिए एक बड़ा मार्केट है। ऑटो कंपनी भारतीय बाजार को लेकर काफी उत्साहित रहती हैं। ऐसे में स्कोडा कार कंपनी भारतीय बजार में अपने पांव जमाने के लिए आम आदमी के बजट में नई-नई कार लॉन्च कर रही है। कंपनी भारतीय बाजार में कुशाक और स्लाविया सेडान को लॉच करने के बाद अब कई नए मॉडलों पर काम कर रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भारतीय बाजार ऑटोमकर्स के लिए एक बड़ी मार्केट है। ऑटो कंपनी भारतीय बाजार को लेकर काफी उत्साहित रहती हैं। ऐसे में स्कोडा कार कंपनी भारतीय बजार में अपने पांव जमाने के लिए आम आदमी के बजट में नई-नई कार लॉन्च कर रही है। कंपनी भारतीय बाजार में कुशाक और स्लाविया सेडान को लॉच करने के बाद अब कई नए मॉडलों पर काम कर रही है।

पढ़ें :- भारत में आज लॉन्च होगी Mercedes EQS 580, कंपनी ने दिया है शानदार फीचर्स

बता दें कि इस बात का खुलाशा स्कोडा ऑटो के मुख्य कार्यकारी थॉमस शेफर ने किया है। उन्होंने कहा कि हमारे ब्रांड का अगला प्रोडक्ट सब-4 मीटर एसयूवी होगा। नई स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV को भारत में बनाया जाएगा और इसे चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी निर्यात किया जाएगा।

Volkswagen Group acquired the Skoda Kushak and Slavia and Volkswagen Taigun और जल्द ही लॉन्च होने वाली वर्टस सेडान सहित कई उत्पाद पेश किए हैं। ये उत्पाद फॉक्सवैगन इंडिया 2.0 रिवाइवल प्रोजेक्ट के तहत पेश किए गए हैं और स्कोडा इस योजना का नेतृत्व कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...